2018

7.Apr.2018 || केजरीवाल सरकार के राशन घोटाले के खिलाफ सांसद रमेश बिधूड़ी ने सीएम आवास परकिया विरोध प्रर्दशन

By April 7, 2018 October 28th, 2021 No Comments
  • हम केजरीवाल सरकार को गरीबों का हक नहीं मारने देगें- सांसद रमेश बिधूड़ी

दिनांक 07 अप्रैल 2018, नई दिल्ली:  नियंत्रक एवं महालेखक परीक्षक की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में केजरीवालसरकार पर गरीबों के राशन में बड़े घोटाले का आरोप लगा है। इस संदर्भ में शनिवार को दक्षिणीदिल्ली से बीजेपी सांसदरमेश बिधूड़ी ने गरीबों के हक को मारने के लिए सीएम आवास पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रर्दशनकिया। इस दौरान हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक गरीब लोगों के साथ सीएम आवास पर विरोधकरने पहुंचे।

इस अवसर पर दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार में बढ़ता भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं लेरहा है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होते नजर आ रहे हैं। राजधानी में 25-30 लाख गरीबलोगों के राशन का बड़ा घोटाला हुआ है। लगभग डेढ करोड प्रति महीने का घोटाला हुआ है जो एक साल में 18 करोड़ काबन जाता है। यह घोटाला 3 साल का लगातार चलता रहा। इतने बड़े घोटाले का खुलासा कैग की आॅडिट रिपोर्ट में हुआहै। स्कूटर और बसों के नंबरों पर बोरियां ढोती जाती रहीं। जहां लालू यादव ने स्कूटर के नंबरों पर चारे की बोरियां ढोईथीं वहीं अब केजरीवाल साहब ने अनाज, चावल और चीनी को बोरियां ढो दी हैं। इस हेराफरी के लिए केजरीवाल साहबया तो सीबीआई जांच कराएं या फिर अपने मंत्री से इस्तीफा दिलाएं।

केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए रमेश बिधूड़ी ने कहा कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि केंद्र सरकार ने 50 करोडरूपये केजरीवाल सरकार को स्वच्छ भारत मिशन के तहत केजरीवाल सरकार को दिए लेकिन केजरीवार आरोप लगाते हैंकि प्रधानमंत्री मोदी जी उन्हें काम नहीं करने देते हैं। दिल्ली में स्वच्छ भारत मिशन के लिए जारी 50 करोड की इसराशि में से एक भी पैसा नहीं लगाया गया है। यह दिल्ली की जनता के साथ कुठाराघात हो रहा है। इसी प्रकार टाटाटेल्को की 3000 बसों का इंश्योरेंस ना कराकर इस कंपनी को लाखों रूप्यों का फायदा पहुंचाया। अगर इन बसों सेदिल्ली में किसी की दुर्घटनावश मृत्यु हो जाती है तो इसके लिए दिल्ली सरकार या टाटा कंपनी में से कौन जिम्मेवारहोगी। इसके बारे में भी केजरीवाल साहब को जवाब देना होगा। जाली राशन कार्ड बनाने से लेकर, हवाला कांड, फर्जीडिग्री से लेकर जितेंद्र तोमर लेकर, नंबर प्लेट घोटाले में गोपाल राय तक मतलब भ्रष्टाचार रूक ही नहीं रहा है। इनबढते भ्रष्टाचार की वजह से दिल्ली का विकास 5 साल पीछे की ओर चला गया है।

इस अवसर पर विजय गोयल ने कहा कि हम दिल्ली की जनता का पैसा नहीं खाने देंगे। गरीबों, उपेक्षित वंचित, पीड़ितऔर दलित समाज के लिए समर्पित हमारी दीनदयाल उपाघ्याय पार्टी इस गरीब जनता पर होने वाले इस कठोराघात कोबर्दाश्त नहीं करेगी। केजरीवाल गरीब विरोधी हंै और अब इन्हें दिल्ली में नहीं बैठने देंगे।

इस अवसर पर दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, संसदीय मामलों कें राज्य मंत्री श्री विजय गोयल औरभारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे।