2019

2.Jun.2019 || छत्तरपुर विधान सभा में किया गया सांसद बिधूड़ी का भव्य स्वागत….

By June 2, 2019 October 28th, 2021 No Comments

सांसद रमेश बिधूड़ी की पुनः दक्षिणी दिल्ली लोक सभा से ऐतिहासिक जीत होने पर छत्तरपुर विधान क्षेत्रवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने छत्तरपुर स्थित मल्लू फार्म, मेन रोड़ सतबड़ी, में सांसद सम्मान एवं क्षेत्रवासी-कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह आयोजित किया। जिसमें हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी एवं भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए। जहॉं बुजुर्गों, युवाओं, महिलाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने लोकप्रिय सांसद का पूरे हर्षोल्लास के साथ फूल मालाएॅं पहनाकर भव्य स्वागत किया और उनको जीत की बधाई दी। इस मौके पर क्षेत्रवासियों की खुशी बिधूड़ी जी के दोबारा विजयी होने पर देखते बन रही थी।

इस अवसर पर बिधूड़ी ने दक्षिणी दिल्ली लोक सभा क्षेत्र से सांसद के रूप में पुनः चुने जाने पर क्षेत्रवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं का हृदयपूर्वक आभार व्यक्त किया और अपने सम्बोधन में कहा कि यह आप सभी का देश के प्रति, मोदी जी के प्रति और अपने क्षेत्रीय सांसद के प्रति प्रेमभाव है जो आपने एकजुट होकर और सभी आपसी भेदभावों को खत्म कर एक सोच के साथ भारतीय जनता पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देकर भारी बहुमत से विजयी बनाया है, यह आपके विश्वास, आशीर्वाद और बूथ पर कार्य करने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत का परिणाम है जिससे देश की प्रगति और क्षेत्र के विकास को फिर से सही दिशा मिली है।

इसके पश्चात लोगों ने बिधूड़ी की जीत की खुशी को दोगुना करते हुए छत्तरपुर में रोड़ शो किया, जिसमें हजारों की संख्या में बाइक सवार युवाओं ने रमेश बिधूड़ी जिंदाबाद के उद्धघोष के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया, जहॉं लोगों ने छतों से पुष्प वर्षा कर सांसद महोदय का स्वागत किया, अपनी खुशी जाहिर की।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष महरौली श्री रणवीर तंवर, निगम पार्षद छत्तरपुर वार्ड श्रीमती अनीता तंवर, श्री जगदीश लोहिया एवं श्री कमल यादव सहित  भाजपा कार्यकर्ता छत्तरपुर विधान सभा उपस्थित थे।