बिधूड़ीः.

आज दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने तुगलकाबाद और कालका जी विधान सभा में दिल्ली नगर निगम के डीसी व डीडीए के उच्च अधिकारी, बाढ़ नियंत्रण, पी0डब्ल्यू0डी, स्लम डिपार्टमेन्ट व स्थानीय लोगों के साथ दौरा किया। इस दौरान गोविन्दपुरी थाने के सामने पार्क का जायजा लिया, जिसकी नरकीय हालत को देखकर सांसद बिधूड़ी ने अधिकारियों को कड़ी भाषा में आदेश देते हुए 15 दिन में पार्क का सौंदर्यकरण करने के लिए कहा जिससे कि आस-पास का वातावरण प्रदूषण से मुक्त रहे और लोगों का स्वास्थ्य अच्छा हो और वहा के नागरिक इसका लाभ उठा सके तभी मोदी जी का श्स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारतश् का सपना पूरा हो सकेगा।

बिधूड़ी जी सभी अधिकारियों के साथ पैदल चलते हुए बाबा खड्ग सिंह मार्ग पहुंचे जहां पर गन्दगी का अम्बार लगा हुआ था जिसे देखकर बिधूड़ी जी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए आदेश दिया कि दो से तीन दिन में सभी रोड व नालियां साफ हो जानी चाहिए।

उसके बाद आगे बढ़ते हुए बिधूड़ी ट्रंाजिट कैम्प पहुंचे और जहां पर उन्होंने सभी पार्कोे का जायजा लिया जिसमें से कुछ पार्कों की दयनीय हालत को देखकर निर्णय लिया कि इस पार्क में बच्चोे के खेलने के लिए प्लेग्राउण्ड बनाया जाये और साथ ही रनिंग ट्रैक बनाया जाये। इन सभी विकास कार्यों को सांसद ने 3-4 सप्ताह में पूरा करने का आग्रह अधिकारियों से किया। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए डीडीए का एक खाली पार्क था जिसे सांसद ने अधिकारियों को कहा कि इस पार्क का इस्तेमाल बारातघर बनाने एवं स्पोर्टस कॉम्पलैक्स बनाने में किया जाये क्योंकि यहां के निवासी काफी समय से इन सबकी मांग कर रहे थे। कहा जाये तो यह सांसद बिधूड़ी का तूफानी दौरा था जिसमें उन्होंने क्षेत्र की सभी समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखा।