बिधूड़ीः.

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 18 सितंबर, 2017 को माननीय सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने डॉ. महेश कुमार अभियंता सदस्य दिल्ली विकास प्राधिकरण,  श्री आर.के. शर्मा मुख्य अभियंता व सम्बंधित अधिकारियों के साथ अपने संसदीय क्षेत्र स्थित बदरपुर, तेखण्ड़, हरकेश नगर, ट्रांजिस्ट कैम्प, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, काया माया पार्क तुगलकाबाद, महरौली, महीपालपुर व पालम सहित विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों के सम्बंध में दौरा किया।

क्षेत्र में विकास कार्याें को लेकर यह दौरा प्रातः 7ः00 बजे बदरपुर से प्रारंभ होकर 10ः00 बजे तक चला और इसमें जनहित विकास कार्यों का विस्तार से जायजा लिया गया। जिसमें सांसद ने उपरोक्त क्षेत्रों में डी.डी.ए. बारात घरों का निर्माण कार्य, दयनीय स्थिति वाले पार्कों का सौन्दर्यकरण, डी.डी.ए. की रिक्त अतिक्रमणयुक्त पड़ी जमीनों को जनहित के लिए विकसित करने हेतु अधिकारियों से चर्चा कीे और कार्यों पर उनकी सहमति ली।

जिसके पश्चात श्री बिधूड़ी, के आदेशानुसार मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने तेखण्ड गॉंव में बारात घर के कार्य को अगले माह के पहले सप्ताह में, तथा हरकेश नगर में छठ पर्व की निकटतम समयावधि को देखते हुए छठ घाट का निर्माण कार्य, सेक्टर-9 द्वारका व धुलसिरस गॉंव में बारात घर के निर्माण कार्य को अक्टूबर दूसरे सप्ताह में तथा श्रीनिवासपुरी व साध नगर के बारात घरों का कार्य नवरात्रों के मध्य प्रारंभ करने, और काया-माया तुगलकाबाद में एम्फीथिएटर के निर्माण कार्य को दिसम्बर माह के अंत तक पूर्ण करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही निरीक्षण के दौरान महीपालपुर स्थित तालाब की दयनीय स्थिति को जल्द से जल्द ठीक करने के अधिकारियों को सांसद द्वारा आदेश दिए गए।