2016

10.Jan.2016 || तुगलकाबाद में 3 ओपन जिम्स का शुभारंभ

By January 20, 2016 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 20 जनवरी, 2016 को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने तुगलकाबाद विधान सभा के एम.बी. रोड़ स्थित डी.डी.ए. पार्क में ‘ओपन जिम’ का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होनें कहा कि 3एस- सफाई, स्वास्थ्य और संस्कार ही युवाओं के लिए सफलता की कुंजी है, इसी को ध्यान में रखकर दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में अब तक 3 ओपन जिम्स का शुभारंभ किया जा चुका है, और आने वाले समय में दक्षिणी दिल्ली में 19 ओपन जिम्स और खोले जाएगें, जिनकी ओपनिंग से दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र के युवा/बच्चे सार्वजनिक रूप से इन जिमों का लाभ पूर्ण रूप से उठा सकेगें तथा उन्हें फिर प्राईवेट जिम्स में पैसे खर्च करने की आवश्यकता नही होगी।

इसके साथ ही श्री बिधूड़ी जी ने कहा कि उन्होनें आयुक्त, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम, को पत्र लिखकर माननीय प्रधानमंत्री जी की ‘प्रकाश पथ’ की योजना को साकार रूप देते हुए संपूर्ण दक्षिणी दिल्ली लोक सभा क्षेत्र की स्ट्रीट लाइटों को एलईडी बल्ब लाइट्स में बदलवाने का आग्रह किया है तथा अभी इस योजना के अन्तर्गत राजनगर पार्ट-4 की सभी लाइटों को एलईडी बल्ब लाइट्स में बदला जा चुका है।

केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए माननीय सांसद जी ने कहा कि ट्रायल से सरकार नही चलती बल्कि सरकारें जमीनी स्तर पर कार्य करने से चलती हैं, और यह सरकार बस पॉंच साल तक ट्रायल ही करती रहेगी, दिल्ली सरकार को सीख देते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि ट्रायल से ट्रैक पर आएॅं और दिल्ली की जनता से किए गए वायदों को पूरा करें।

इस अवसर पर डी.डी.ए. उद्यान विभाग के उपनिदेशक श्री जीतेन्द्र चौधरी, पूर्व प्रत्याशी, तुगलकाबाद विधान भाजपा, विक्रम बिधूड़ी, मण्डल अध्यक्ष तुगलकाबाद अमित बिधूड़ी,  पूर्व मण्डल अध्यक्ष तु0बाद मनीष बिधूड़ी, सुन्दर बिधूड़ी व तुगलकाबाद क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।