रमेश बिधूड़ीः

आज दिनांक 14 मार्च, 2020 दिन शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने बिजवासन विधानसभा के धूलसिरस और बामनौली गांव में एमसीडी, डीडीए, हार्टिकल्चर, नगर निगम, डीडीए के सिविल डिपार्टमेन्ट, रिवेन्यू और जलबोर्ड के अधिकारियों सहित गांव का दौरा किया जहां पर गांव की सड़के जिनकी खस्ता हालत हो गई थी, टूट गई थी, पिछले 8-10 महीने से बनी नहीं, उनकी मरम्मत और दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा दोनों गांव की जमीन अधिकृत होने के बाद पार्क के लिए जमीन का निरीक्षण किया।

अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेन्टर के जो निर्माणाधीन है उसके बीच से जल बोर्ड की लाईन जा रही है जिससे गांव का पानी बाधित रहता है उसका हल निकाला जाये साथ ही जल बोर्ड के अधिकारियों से आग्रह किया कि जल बोर्ड की लाईन बाहर-बाहर से डाली जाये जिससे गांव को पानी की समस्या से मुक्ति मिल सके। यह सुनकर लोगों ने राहत की सांस ली और बिधुड़ी जी के इस सराहनीय कार्य के लिए उनको धन्यवाद किया।

उसके बाद बामनौली गांव के तालाब को देखा जिसकी दयनीय स्थिति को देखकर अधिकारियों को आदेश दिया कि दिल्ली विकास प्राधिकरण के माध्यम से इसे जल्दी ठीक किया जाये साथ ही सभी सड़को का पुनर्निमाण का कार्य कराया जाये, जिनमें गहरे गड्ढ़े पड़े हुए हैं। दिल्ली विकास अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि तीन महीने के अन्दर-अन्दर तालाब व सड़कों की स्थिति ठीक करेंगे जिसमें जोन के चेयरमैन इन्दरजीत सहरावत, निगम पार्षद सुषमा रविन्दर गोदारा व स्थानीय लोग उपस्थित थे।