2017

28.Sept.2017 || दक्षिणी दिल्ली में सांसद निधि से जर्जर सड़कों का हो रहा है विकास…

By September 28, 2017 October 28th, 2021 No Comments

                                                                          बिधूड़ीः

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 28 सितंबर, 2017 को माननीय सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने बदरपुर विधान सभा क्षेत्र स्थित गौतमपुरी में ‘मथुरा रोड़ से गौतमपुरी वाया बदरपुर एलआईजी फ्लैट्स रोड़’ व दूसरी रोड़ का क्रमशः 60 लाख व 40 लाख रूपये की लागत से निर्माण तथा सौन्दर्यकरण के कार्य का विधिवत् रूप से उद्घाटन किया। इसी कड़ी में दिनांक 27.09.2017 को द्वारका सेक्टर-1 ;पालमद्ध आदर्श व अपना आवास सोसाइटियों की सड़कों का नगर निगम द्वारा व क्षेत्रीय निगम पार्षद श्री राजकुमार के सहयोग से सांसद निधि से 72 लाख रूपये की लागत से निर्माण व सौन्दर्यकरण के कार्य का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर स्थानीय आर.डब्ल्यु.ए के लोगों ने सांसद महोदय का उनके जनहित में सराहनीय कार्यों के लिए धन्यवाद किया। जिसके पश्चात सांसद ने अपने सम्बोधन में कहा कि दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में जर्जर सड़कों, दयनीय स्थिति में पार्कों, रिक्त भूमि, व अन्य जनहित विकास कार्यों को चिन्ह्ति कर सम्बंधित विभाग अधिकारियों के साथ क्षेत्रों में दौरा कर उनके संज्ञान में लाया जा रहा है और कार्यों को समयबद्ध रूप से करवाने का तेजी से प्रयास भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की नाकामियों के चलते व जनहित कार्याें में सरकार के पूर्ण रूप से सहयोग ना करने पर क्षेत्र मंे अनेकों विकास कार्य लम्बित अवस्था में हैं।

इस दौरान नगर निगम अधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता श्री राजू निर्मल, श्री बलराम बिन्दल, श्री राजकुमार व श्री अनिल भाटी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।