2017

13.Oct.2017 || दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधुड़ी ने किया ओपन जिम का उद्घाटन व गांव के विकास को लेकर रजौकरी गांव में किया दौरा…

By October 13, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 13 अक्टूबर 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधुुड़ी जी ने तुगलकाबाद  विधान सभा कालका जी एक्सटेंशन में सेन्ट्रल पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया।

इस दौरान श्री रमेश बिधुड़ी ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार गरीब हित व क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर है और लोगो की भलाई व आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर निरंतर कार्य कर रही है। उन्होने कहा कि दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में डीडीए एवं नगर निगम पार्कों में विभिन्न ओपन जिम खोले जा चुके है एवं खोले जा रहे है तथा आने वाले समय में इनमें वृद्धि एवं सौन्दर्यकरण किया जाता रहेगा।

इस अवसर पर नगर निगम अधिकारियों सहित भाजपा मंत्री विक्रम बिधुड़ी, व योगित सिंह और निगम पार्षद सुमन बिधुड़ी एवं स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए आज ही सांसद महोदय ने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के उपायुक्त श्री विश्वेंद्र, एवं निगम अधिकारियों तथा जल बोर्ड केे अधिकारियों के साथ रजौकरी गांव महरौली विधानसभा का दौरा किया।

सांसद महोदय ने दौरे के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिये कि गांव में कूड़े-घर बनाये जाये व सभी जगह कूड़ेदान लगाये जाये तथा सभी नालियों, पुलियां एवं टूटी सड़को को तुरन्त ठीक किया जाये। क्षेत्र में सफाई व्यवस्था पर विशेष रूप से ध्यान देकर गांव को एक आदर्श ग्राम जैसा बनाया जाये तथा सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर अधिक की जाये। क्षेत्र में स्थित तालाब का सौन्दर्यकरण करके इसको सुन्दर बनाया जाये। इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।