देवली विधान सभा में गरीब विधवा महिलाओं के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को सांसद बिधूड़ी नेे छात्रवृत्ति प्रदान की..

आज दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने देवली विधान सभा में गरीब विधवा महिलाओं के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भारत सरकार के उपक्रम, संस्थाओं व सार्वजनिक क्षेत्र में संचालित कंपनियों के कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सी.एस.आर फंड) से प्रत्येक बच्चे को 5,100 रूपये और 11वीं व 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को उनकी शिक्षा में सहायता हेतु 11,000 रूपये की राशि छात्रवृत्ति के रूप में चेक द्वारा वितरित की।
इस अवसर पर बिधूड़ी ने कहा कि पितृविहीन मेधावी छात्र जो आर्थिक कारणों के चलते उच्च शिक्षा नहीं प्राप्त कर पाते उन बच्चों के लिए यह छात्रवृत्ति उनकी शिक्षा सम्बंधी गतिविधियों में सहायक होगी।
इस कार्यक्रम में जिला महामंत्री भाजपा श्री बलबीर (बल्ली), निगम पार्षद संगम विहार वार्ड-85एस श्री दीपक जैन व पूर्व मंडल अध्यक्ष श्री विजय सहगल सहित श्री दिलीप चौहान, श्री विनोद पासवान उपस्थित थे।

तुगलकाबाद गॉंव के प्राचीन जोहड़ों के विकास को लेकर सांसद बिधूड़ी ने किया निगम अधिकारियों के साथ दौरा
आज प्रातः सांसद रमेश बिधूड़ी ने निगम अधिकारियों के साथ गॉंव तुगलकाबाद में प्रचीन जोहड़ों, मुख्य मार्ग खन्दक तालाब, छुरिया मोहल्ला और माता मन्दिर रोड़ स्थित तालाब के जीर्णोद्धार सहित विकास कार्य प्रारंभ हेतु दौरा किया। इस मौके पर बिधूड़ी ने तालाबों की वर्तमान दयनीय स्थिति से अधिकारियों को अवगत कराया। इस दौरान बिधूड़ी ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में केन्द्र सरकार के यू.डी फंड से मंजूर 15 सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित भीम बस्ती जौनापुर व सेक्टर-8 बागडोला गॉंव के तालाबों का सौन्दर्यीकरण करवाया जा रहा है। उसी प्रकार तुगलकाबाद गॉंव के तालाबों का सौन्दर्यीकरण का कार्य जल्द प्रारंभ हो जिससे पानी का जल स्त्रोत बढ़े और वातावरण को दूषित होने से बचाया जा सके ऐसा अधिकारियों से बिधूड़ी ने आग्रह किया।