बिधूड़ीः

आज दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने बिजवासन विधान सभा स्थित कापसेहड़ा में उपायुक्त निगम जल बोेर्ड, बांढ नियंत्रण विभाग, बी0एस0ई0एस0, नगर निगम अधिकारियों, स्टैन्डिंग कमेटी चेयरमैन भूपेन्द्र गुप्ता एवं जोन के चेयरमैन श्री इन्द्रजीत सहरावत, सहित क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर व विविध विभागीय एजंेसियों द्वारा कार्य को एक-दूसरे पर टालने की पद्धतियों के निपटारे हेतु दौरा किया।

दौरे में सासंद बिधूड़ी ने सम्बंधित अधिकारियों को कापसेहड़ा में आम नागरिकों की सुविधा से जुड़े विभिन्न विकास कार्यों और क्षेत्र में सफाई व्यवस्था की स्थिति से अवगत कराया। जिसमें उन्होंने विशेष रूप से प्राचीन जोहड़ की सरहदबन्दी कर जल्द से जल्द विकसित करने के लिए व नालियों की मरम्मत व नवनिर्माण, आदि कार्यों को कराने का उपस्थित अधिकारियों से आग्रह किया।

सांसद महोदय ने स्थानीय लोगों की होने वाली परेशानियॉं, नाले-नालियों की समय पर सफाई ना होने से और गंदगी के वातावरण में कई प्रकार की बीमारियॉं व दिक्कतों का सामना उन्हें करना पड़ता हैं जिसमें स्पष्ट तौर पर सम्बंधित अधिकारियों की लापरवाही दिखाई पड़ती है। स्थानीय लोगों की दयनीय स्थिति के मद्देनजर कड़ा रूख अपनाते हुए सांसद महोदय ने क्षेत्र में शीघ्रातिशीघ्र सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। जिसके पश्चात अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के बाद इस क्षेत्र की सफाई और जो विकास कार्य रूके हुए है उन कार्याें को आगे बढ़ाने के लिए पुनः निरीक्षण किया जाएगा।