आज तुगलकाबाद विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार व दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में उत्तर-पश्चिमी दिल्ली लोक सभा से सांसद श्री हंसराज हंस जी ने चुंगी न0-2, लाल कुआ, प्रहलादपुर और इन्दिरा कल्याण विहार ओखला फेस-1 में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और जनसभा में उमड़ी हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ ने मशहूर गायक हंसराज हंस एवं सांसद रमेश बिधूड़ी का हार्दिक अभिनंदन किया।

इसके पश्चात सांसद हंस ने भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार को मजबूती देते हुए लोगों को सम्बोधित कर कहा कि दिल्ली का संपूर्ण विकास और गरीब, मजदूर, दलित का उत्थान भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। क्योंकि जो कार्य दशकों तक नहीं हुए जो असंभव लगते थे उन कार्यों को माननीय प्रधानमंत्री जी ने सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य को लेकर अपने मजबूत निर्णयों से कर दिखाया, उन्होंने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर भारत देश में 70 सालों की समस्या व आतंकवादी गतिविधियों को समाप्त कर देशवासियों का मान बढ़ाया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के हस्तक्षेप से दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनी वासियों की 40 वर्षों की समस्या का समाधान हुआ, अब कॉलोनियों के लोग अपने मकानों की रजिस्ट्री करवाकर मालिकाना हक पा सकेंगे, जरूरत के समय बैंकों से लोन ले सकेंगे और आने वाले समय में बेहतर मूलभूत सुविधाओं के साथ अपना जीवन-यापन कर सकेंगे, यह तभी संभव हो सका क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

इसके बाद सांसद हंस ने दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि जो लोग नागरिकता कानून के विषय में बगैर जाने, समझें अपने कामकाज रोजी-रोटी को छोड़कर तकरीबन डेढ़ माह से सड़कें रोक कर बैठे हैं, जबकि यह साफ हो गया है कि यह कानून देश में किसी की भी नागरिकता छीनने वाला नहीं है, बावजूद इसके वह अपने घरों को नहीं लोट रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार उनके द्वारा लम्बे समय तक नागरिकता कानून का विरोध करना देश में हिंसा भड़काना, अशांति फैलाना और आतंकी साजिश की मानसिकता को उजागर करता है। सांसद हंसराज ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस प्रकार के देशविरोधी कार्यों में दिल्ली की केजरीवाल सरकार और कांग्रेस का इन लोगों को समर्थन प्राप्त है। उन्होंने सभा में उपस्थिित लोगों से अपील कर कहा कि देशहित व दिल्ली के विकास के लिए आने वाली 8 तारीख को भाजपा के समर्थन में मतदान करें।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के झूठे वादे, गुमराह करने की राजनीति और देशविरोधी मंसूबो को पहचान चुकी है, कि किस प्रकार वह जे.एन.यू. की टुकड़े-टुकड़े गैंग और शाहीन बाग जैसी घटनाओं को समर्थन करते हैं, दिल्ली में वोट बैंक के लिए हिंसात्मक गतिविधियों को बल देने का काम करते हैं। दिल्ली में शांति और कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ता से शाहीन बाग में गोली चलवाकर हिंसा भड़काने की घिनौनी साजिश रचते हैं। श्री बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल की पॉंच साल की नाकामियों और झूठे वादो से पहले ही परेशान थी कि केजरीवाल का देशविरोधी चेहरा शाहीन बाग की इस घटना से लोगों के सामने आ गया। श्री बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल की लुभावनी घोषणाएॅं, 200 यूनिट बिजली फ्री और बस का किराया फ्री सिर्फ लोगों को कुछ समय का लाभ देकर दोबारा सत्ता में आने का प्रयास है जिसे दिल्ली के लोग समझें और आने वाली 8 फरवरी को देशहित में भाजपा को देकर दिल्ली में एक मजबूत और विकसित सरकार बनाएॅं।

इसके बाद भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी ने पुल प्रहलादपुर, इन्दिरा कल्याण विहार ओखला फेस-1 और हरकेश नगर, में पदयात्राओं के माध्यम से व जनसभाएॅं कर लोगों से संपर्क किया और दिल्ली में मजबूत सरकार बनाने व तुगलकाबाद विधान सभा के चहुमुखी विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की।