आज तुगलकाबाद विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार व दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने तुगलकाबाद विधान के हरकेश नगर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने श्री योगी आदित्यनाथ जी के आगमन पर उनका जय श्रीराम के नारों के साथ भव्य स्वागत किया। इस सभा में क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोग अपने पूर्ण उत्साह के साथ योगी जी को सुनने पहॅंुचे।

भाजपा प्रत्याशी के जनसंपर्क को बल देते हुए योगी जी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पिछले पॉंच वर्षों में देश में गरीब व्यक्ति के जीवन स्तर को बेहतर दिशा देने का काम किया है और उनकी जनकल्याणकारी योजनाएॅं गरीब व्यक्ति के जीवन को बेहतर और समृद्ध बनाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य को लेकर मोदी जी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में इतना काम किया कि पिछले 70 सालों में देश पर शासन करने वाली सरकारों ने नहीें किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने देश के 36 करोड़ गरीबों के बैंक खाते खुलवाएॅं, 4 करोड़ परिवारों को बिजली के कनेक्शन दिलवाएॅं, लगभग 8 करोड़ गरीब परिवारों को उज्जवला गैस कनेक्शन दिलवाए, 10 करोड़ परिवारों के लिए शौचालय की व्यवस्था कराई, 15 करोड़ युवाओं को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना का लाभ मिला, ऐसी विभिन्न जनहित योजनाओं की शुरूआत मोदी जी ने की, आज देश का गरीब नागरिक सम्मान का जीवन जीने की स्थिति में है। योगी जी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली के नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण वातावरण व सुविधाएॅं देने में विफल रहे हैं, जिस राज्य के लोग जहरीले पानी का सेवन करते हों और प्रदूषित वातावरण में जीते हों वहॉं के लोगों के स्वास्थ्य और उन्हें मिलने वाली चिकित्सकीय सेंवाएॅं कैसी होंगी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण बात किया होगी के देश की राजधानी दिल्ली दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों की श्रेणी में है। उन्होंने कहा कि आदरणीय मोदी जी ने पिछले 6 महीनों में अपने ऐतिहासिक निर्णयों जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना और तीन तलाक को बैन कर भारत को एक नई ताकत के रूप में देश और दुनिया में उभारा है। उन्होंने कहा कि वहीं नागरिकता कानून जो नागरिकता देने का कानून है ना कि किसी की नागरिकता छीनने का, इस कानून को ना समझते हुए उस पर देश में अशांति का माहौल बनाया गया, उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में उपद्रवियों ने जगह-जगह आगजनी कर संपत्ति को नुकसान पहॅंुचाया, लेकिन हमने प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखते हुए व इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए उपद्रव मचाने वाले लोगों का वीडियो बनाने के आदेश दिए जिसके माध्यम से उपद्रवियों के चहरे पहचान कर जितनी संपत्ति को उन्होंने बर्बाद किया उसकी पूरी वसूली करना प्रारंभ कर दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शाहीनबाग में डेढ-दो महीने से धरने पर बैठे लोगों को केजरीवाल सरकार का समर्थन प्राप्त है। कश्मीर में उपद्रवियों को बिरयानी खिलाने का काम कांग्रेस करती थी और उसी की तर्ज पर शाहीन बाग जैसी घटनाओं में यह कार्य केजरीवाल कर रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने जीता लोगों का दिल…

आज भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में आए भोजपुरी सुपरस्टार व गोरखपुर से सांसद श्री रवि किशन ने अपनी कलाकारी व गायिकी अंदाज से लोगों में शमा बांधा। इसके बाद उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के झूठे वादे और झूठे विज्ञापनों की चकाचौंध में फिर से अपने पॉंच साल ना खराब करें, अपना कीमती वोट उसी को दें जो आपकी आवश्यकताओं व जरूरतों कों भली-भॉंति समझकर आपके हित और क्षेत्र के विकास के लिए काम करे, जिस प्रकार मोदी जी देश में गरीब, किसान, दलित व हर वर्ग के लिए कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से विक्रम बिधूड़ी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपको 4 साल 6 महीने दिल्ली की नाकाम सरकार चाहिए या चुनाव से 6 महीने पहले लोगों को लालच देकर गुमराह करने वाली सरकार या फिर पूरे पॉंच साल काम करने वाली मजबूत भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसे चुनना है ये दिल्लीवासी जानते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती भी है इसलिए दिल्ली के विकास की खातिर आने वाली 8 फरवरी को कमल को ही चुने।