2018

20.Jan.2018 || माननीय उपराज्यपाल के साथ दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया एन. एच.8 महिपालपुर में फ्लाईओवर के नीचे 5 करोड़ की लागत से बने पार्क का उद्घाटन

By January 20, 2018 October 28th, 2021 No Comments

बिधुड़ी:

दिल्ली: आज दिनांक 20 जनवरी 2018 को दक्षिणी दिल्ली में 5 करोड़ की लागत से ब्रिजवासन विधानसभा के महिपालपुर क्षेत्र में स्थित फ्लाईओवर के निचले भाग के सौंदर्यकरणका उद्घाटन माननीय उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल जी व सांसद रमेश बिधूड़ी जी के कर कमलों  द्वारा किया गया।

इस अवसर पर श्री बैजल ने कहा कि हमें इस बात की चिंता है कि कैसे पूरी दिल्ली को नई दिल्ली की तरह स्वच्छ और सुंदर बनाया जाये लेकिन हम इस संकल्प को जनता केसहयोग के बिना पूरा नहीं कर सकते हैं। स्वच्छता के इस महान कार्य में सभी को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी।

इस दौरान दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी नेतृत्व में केंद्र सरकार गरीब हित व क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर है और लोगों कीभलाई व आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर निरंतर कार्य कर रही है। देश की राजधानी में फ्लाईओवरों के नीचे बनाए जा रहे ये पार्क विदेशी सैलानियों के लिए भी आकर्षण का केंद्रबनेंगे क्योंकि इन पार्कों में भारतीय इतिहास की परंपरा को बरकरार रखने के लिए लाल किला और कुतुबमीनार की बनावट की छोटी छोटी इमारतें बनाई गई हैं। साथ ही इन पार्कऔर इमारतों को सुंदर लाइट से भी सजाया गया है ताकि रात के समय लोग इस अदभुत  नजारे का दीदार  कर सकें।

सांसद महोदय ने वर्तमान दिल्ली सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज दिल्ली में स्वयं को गरीबों का हितैषी कहलाने वाले केजरीवाल की सरकार है परंतु उनकी कार्य पद्धति सेनहीं लगता है कि उनका गरीबों से कोई सरोकार भी है। दिल्ली में जमीनी स्तर के सभी विकास कार्य ठप्प पड़े हैं और श्रीमान जी संपूर्ण विकास का ढोंग (प्रचार) कर रहे हैं।

श्री अनिल बैजल, पुनित गोयल (आयुक्त दक्षिणी दिल्ली नगर निगम), कमलजीत सहरावत (महापौर दक्षिणी दिल्ली), श्री भूपेंद्र गुप्ता (अध्यक्ष स्थायी समिति), इंद्रजीत सहरावत(निगम पार्षद), श्री जितेंद्र चैधरी (मंडल अध्यक्ष ) व क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।