2017

31.Dec.2017 || माननीय उपराज्यपाल व एम.सी.डी. कमिश्नर के साथ सांसद रमेश बिधुड़ी जी ने किया कालकाजी व नेहरूप्लेस फ्लाईओवर के नीचे पार्कों का उद्घाटन…

By December 31, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 31 दिसम्बर, 2017 को दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी विधानसभा में नेहरूप्लेस व कालकाजी मन्दिर के फ्लाईओवर के निचले भाग का सौन्दर्यकरण का उद्घाटन माननीय उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल जी, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के कमिश्नर श्री पुनीत गोयल और सांसद रमेश बिधुड़ी जी के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर श्री बैजल जी ने कहा कि कैसे पूरी दिल्ली को नई दिल्ली की तरह स्वच्छ और सुन्दर बनाये इस बात की चिन्ता हमें है लेकिन हम इस संकल्प को जनता के सहयोग के बिना पूरा नहीं कर सकते। स्वच्छता के इस महान कार्य में सबको अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी।

इस अवसर पर सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने दिल्ली की वर्तमान सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली की सड़कें च्ॅक् के अधीन है, जो जिम्मेदारी च्ॅक् दिल्ली सरकार की बनती थी आज उस जिम्मेदारी को दिल्ली नगर निगम निभा रही है। दिल्ली के सभी पुलों के नीचे कूड़ा-कचरा और गन्दगी का ढ़ेर होता था जिसे देखकर अत्यन्त दुख व चिन्ता होती थी। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का सपना है स्वच्छ और सुन्दर भारत का निर्माण, उस कार्य को आगे बढ़ाने में माननीय बैजल जी ने च्ॅक् से छव्ब् कराकर एम.सी.डी को सौन्दर्यकरण की मंजूरी दी है उसके लिए मैं श्री बैजल जी का व एम.सी.डी. कमिश्नर श्री गोयल जी का आभार प्रकट करूंगा। ये दिल्ली के लोगों को भी लगने लगा है जो भूल दिल्ली में 2015 में हुई उसका खामयाजा आज दिल्ली भूगत रही है। इसी प्रकार हम माननीय उपराज्यपाल व एम.सी.डी. के सहयोग से आगे भी अपनी दक्षिणी दिल्ली को स्वच्छ, सुन्दर और आदर्श बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

इस अवसर पर राजपाल सिंह (चेयरमैन), मनप्रीत कौर (निगम पार्षद, कालकाजी), योगिता सिंह (प्रदेश उपाध्यक्ष), विक्रम बिधुड़ी (प्रदेश मंत्री), त्ॅ। सहित समस्त गणमान्य उपस्थित थे।