2017

7.Nov.2017 || श्री विक्रम बिधुड़ी जी ने किया दौरा व हरकेश नगर में पक्के नाले बनवाने का उद्घाटन…

By November 7, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 07 नवम्बर 2017 को श्री विक्रम बिधुड़ी जी प्रदेशमंत्री भाजपा ने दक्षिणी दिल्ली में मनीष बिधुड़ी (भाजपा कार्यकर्ता), सत्यप्रकाश, सुरेन्द्र, तेजसिंह, एम.सी.डी बी.एस.ई.एस., सुमन बिधुड़ी (निगम पार्षद), डीडीए के अधिकारियों व गांव के गणमान्य व्यक्तियों के साथ तुगलकाबाद गांव के विकास को लेकर दौरा किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने गांव की टूटी-फूटी सड़कों व नालियों की स्थिति में सुधार के लिए अधिकारियों को आदेश दिए। उन्होेंने सड़कों व नालियों की साफ-सफाई के भी आदेश दिए जिससे कि गांव में स्वच्छता बनी रहे। उन्होंने गांव में बिजली के लोहे के खम्भों को बदलने के आदेश दिए, जिससे गांव के निवासियों को किसी भी तरह की दुर्घटना का सामना न करना पड़े। इसी दौरान सफाई को ध्यान में रखते हुए उन्होने मास्टर कॉलोनी में ढ़लाव बनाने के भी आदेश दिए।

इसके साथ ही दिनांक 06 नवम्बर 2017 को भी श्री विक्रम बिधुड़ी जी ने हरकेश नगर में साफ-सफाई को भी लेकर दौरा किया और हरकेश नगर से मेट्रो स्टेशन तक पक्का नाला बनवाने का उद्घाटन भी किया जिसमें विनोद टेंडुलकर (निगम पार्षद), रणवीर भड़ाना, नरेश बैंसला व गांव के गणमान्य भी उपस्थित थे।