2017

17.Nov.2017 || सफाई हेतु 5 करोड़ रूपये की व्यवस्था कर दक्षिणी दिल्ली सांसद महोदय ने दिया आश्वासन

By November 17, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 17 नवम्बर, 2017 दिन शुक्रवार को सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने बिजवासन विधान सभा-क्षेत्र के रंगपुरी गांव के महिपालपुर वार्ड में दौरा किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होनें देखा कि गावं के निवासी सालों-साल से गन्दे पानी की निकासी व साफ-सफाई की समस्या से ग्रसित है जिससे लोगों का जीना दूभर हो गया। वार्ड में रंगपुरी गांव व ब्लॉक-ए,बी (बिजवासन) के लोग केजरी सरकार की करतूतों एवं लापरवाही का खामयाजा नरक के रूप में भुगत रहे है। सांसद जी ने गांव के लोगों को इस गन्दगी से मुक्त करने का आश्वासन दिया और सफाई व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए गांव के गन्दे पानी की निकासी व साफ-सफाई के लिए 5 करोड़ रूपये की व्यवस्था कर सफाई आरम्भ करने के आदेश दिए।

इसके पश्चात् सांसद महोदय ने क्षेत्र के दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के स्कूलों का भी निरीक्षण किया और वहां के अधिकारियों को स्कूलों की साफ-सफाई की व्यवस्था के उचित आदेश दिए जिससे कि छात्रों के स्वास्थ्य पर भी विपरीत प्रभाव न पड़े।

इस अवसर पर सांसद महोदय सहित ई.एन.सी श्री सचदेवा, स्टैन्डिंग कमिटि के चेयरमैन श्री भूपेन्द्र गुप्ता जी, निगम पार्षद श्री इन्द्रजीत सहरावत व क्षेत्र के गणमान्य भी उपस्थित थे।