दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने तुगलकाबाद गाँव दक्षिणी दिल्ली में उपायुक्त (सेंट्रल जोन) दक्षिणी दिल्ली नगर निगम श्री अवनीश व सम्बंधित निगम अधिकारियों के साथ दौरा किया।

इस दौरान रमेश बिधूड़ी ने क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और गॉंव में डिस्पेंसरी के साथ वाली भूमि को पार्क के रूप में विकसित करने हेतु अधिकारियों से आग्रह किया। इसके बाद छुरिया मोहल्ला व बाल्मीकी मोहल्ला में बनने वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के साथ सड़क जो फंड ना होने के कारण विलम्ब हो गयी थी उसके लिए फंड मुहैया कराकर जल्द काम शुरू करवाने के निर्देश दिए। जिस पर उपायुक्त महोदय ने सड़क कार्य शीघ्र प्रारंभ करवाने का सकारात्मक आश्वासन दिया। क्षेत्र में गंदगी को लेकर सांसद ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

इसके उपरांत सांसद ने माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के प्रयास से 550 करोड़ की लागत से बनने वाले साइकिल ट्रेक जो पहले फेस में तुगलकाबाद शूटिंग रेंज से गॉंव माता मन्दिर व तुगलकाबाद एक्सटेंशन होते हुए वसंत कुंज तक बनेगा, का सम्बंधित अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। दक्षिणी दिल्ली में प्रदूषण से निजात व जनता के स्वास्थ्य लाभ के इस कार्य में कोविड के कारण विलम्ब के चलते आज सांसद ने निरीक्षण कर साइकिल ट्रैक को जल्द बनवाने में आ रही समस्याओं के निवारण के लिए उच्च स्तर पर कदम उठाने के लिए अधिकारियों से आग्रह किया। इस दौरे को लेकर सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास को प्राथमिकता दी है। क्षेत्र की जनता के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं। इसके साथ ही सांसद रमेश बिधूड़ी ने कोरोना संकट के कारण जनहित के प्रोजेक्टों में हुई देरी की भरपाई के लिए अधिकारियों को तेज गति से कार्य करने का भी आग्रह किया।

इस दौरे में प्रदेश प्रवक्ता विक्रम बिधूडी, निगम पार्षद रोहताश बिधूडी, मनीष बिधूडी, कपिल बिधूडी सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे।