2017

13.Dec.2017 || सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने विकास कार्यों को लेकर किया दौरा व शौचालय का उद्घाटन…

By December 13, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 13 दिसम्बर 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने छत्तरपुर विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर सुल्तानपुर क्षेत्र का दौरा किया और साथ ही एक शौचालय का उद्घाटन किया।

दौरे के दौरान सांसद महोदय ने नालियों के रख-रखाव एवं सफाई व्यवस्था के प्रति रोष जताया और तुरन्त क्षेत्र के निगम अधिकारियों को उचित कार्यवाही कर साफ-सफाई के सख्त आदेश दिए व खराब सड़कों की स्थिति को भी सुधारने के आदेश दिए। इसके साथ ही सांसद महोदय ने क्षेत्र में एक शौचालय का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। मौके पर बोलते हुए सांसद महोदय ने कहा कि शौचालय व्यवस्था देश की आजादी के 70 वर्ष बाद भी बहुत बड़ी समस्या हैं, आज भी गॉंव व झुग्गी-बस्तियों में शौचालय ना होने के कारण लोगों को खुले में जाने को मजबूर होना पड़ता हैं। इस शौचालय की क्षेत्र में आवश्यकता थी जिसको भाजपा सरकार द्वारा जनता के हित में पूरा किया गया।

इस अवसर पर सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी के साथ स्टैन्डिंग कमेटी के चेयरमैन श्री भूपेन्द्र गुप्ता, श्री सचदेवा, ई.एन.सी., निगम पार्षद श्रीमति अनीता तंवर, व रणवीर सिंह तंवर, ग्रीन पार्क के उपायुक्त श्री विश्वेंद्र जी, बाढ़ एवं सिंचाई और बी.एस.ई.एस. के अधिकारियों सहित क्षेत्र के अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।