2017

14.Dec.2017 || सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने विकास कार्यों को लेकर किया दौरा…

By December 14, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 14 दिसम्बर 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने तुगलकाबाद विधान सभा क्षेत्र में साफ-सफाई व्यवस्था व क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर दौरा किया।

दौरे के दौरान उन्होने देखा कि क्षेत्र के सड़कों व गलियों की स्थिति काफी दयनीय है। यहॉं पर मुख्य रूप से सीवर की गम्भीर समस्या से लोग परेशान है। कूड़े-कचरे की उचित व्यवस्था नहीं है जिससे लोग जहां-तहां कूड़े को फेंक रहे है। सड़कों की दयनीय स्थिति व सीवर की समस्या से निजात दिलाने के लिए सांसद महोदय ने जल्द से जल्द अधिकारियों को साफ-सफाई के सख्त आदेश दिए। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढ़े है जिसके भराव के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिये। इसके बाद सांसद जी ने क्षेत्र में बारात घर का निरीक्षण किया जिसकी हालत बहुत ही खराब है, उन्होंने बारात घर की तुरन्त रिपेयर व सफाई के कठोर आदेश दिए।

इस अवसर पर सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी के साथ दिल्ली प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधुड़ी जी, मध्य क्षेत्र के उपायुक्त एस.के. सिंह, निगम पार्षद श्रीमति रोहताश सुमन बिधुड़ी, बी.एस.ई.एस अधिकारी, जलबोर्ड अधिकारी व बाढ़ व सिंचाई के उच्च अधिकारियों के साथ क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।