2017

18.Nov.2017 || सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने किया आया नगर गांव में दौरा

By November 18, 2017 October 28th, 2021 No Comments

आज दिनांक 18 नवम्बर 2017 को सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने दिल्ली विकास प्राधिकरण तथा एम.सी.डी के सभी अधिकारियों के साथ छत्तरपुर विधान सभा क्षेत्र के आयानगर गांव में विकास कार्यों को लेकर दौरा किया।

निरीक्षण के दौरान सांसद महोदय जी ने देखा कि वहां के निवासी गन्दे नालों की समस्या से जूझ रहें है। लोगों का जीना दूभर हो रहा है व सड़कों की स्थिति बहुत ही खराब है। माननीय संासद जी ने क्षेत्र के निवासियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए वहां की सड़कों व नालों को पक्की करने का अनुमानित लागत तैयार करने का आदेश अधिकारियों को दिया तथा वहां की सड़को व नाली की साफ-सफाई के भी आदेश दिये। सांसद महोदय ने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के आया नगर क्षेत्र के तालाबों का भी निरीक्षण किया तथा उनकी स्थिति पर असन्तोष जताया और अधिकारियों को निर्देश दिये कि जल्द से जल्द तालाबों की सफाई व सौन्दर्यकरण हेतु उचित कदम उठाये जाये। इसके अतिरिक्त सांसद जी ने आया नगर गांव में चौपाल बनाने के भी आदेश दिए।

इस निरीक्षण के दौरान माननीय श्री रमेश बिधुड़ी जी के साथ डी.सी साउथ रिवेन्यू श्री अमजद टांक, डी.सी साउथ दक्षिणी दिल्ली नगर निगम, श्री विश्वेन्द्र, बाढ़ व सिंचाई, दिल्ली जलबोर्ड के अधिकारियों सहित गांव के गणमान्य लोग उपस्थित थे।