2017

25.Dec.2017 || सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्म दिवस पर किया भोजनालय का उद्घाटन व कम्बल वितरण

By December 25, 2017 October 28th, 2021 No Comments

दिनांक 25 दिसम्बर 2017 सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्म दिवस को 4 साल पहले भारतीय जनता पार्टी ने सेवा दिवस के रूप में मनाने का संकल्प लिया था, उसी कड़ी में आज उनके जन्म दिवस के उपलक्ष्य में निगम द्वारा जो चुनाव के पूर्व वायदा किया गया था कि हर गरीब को 10 रूपये में भोजन की थाली मिलेगी उसी को चरितार्थ करने के लिए आज सेन्ट्रल जोन के द्वारा पहला काउन्टर ओखला रेलवे स्टेशन के बाहर खोला गया जिसमें गरीब को मात्र 10 रूपये में भोजन मिलेगा, जिनकी संख्या आने वाले समय में समय-समय पर बढ़ाई जाती रहेगी और निगम द्वारा सदैव चलाये जाते रहेंगे। उक्त काउन्टर का उद्घाटन आज दक्षिणी दिल्ली के सांसद श्री रमेश बिधुड़ी व सेन्ट्रल जोन के चेयरमैन श्री राजपाल ने निगम के अधिकारियों को साथ लेकर किया। इसके साथ ही तुगलकाबाद विधानसभा में सभी निगम पार्षदों के साथ सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अटल बिहारी के जन्म दिवस के अवसर पर उनकी स्वास्थ्य तथा दीर्घायु की कामना करते हुए फेस-।। में सभी वरिष्ठ नागरिकों को, जिसमें लगभग 1000 गरीब, वृद्ध और वरिष्ठ नागरिक थे जिनमें सभी वृद्ध माता-बहनों को कम्बल वितरण कर सम्मानित किया गया, जिसमें उन सभी लोगों ने श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के दीर्घ आयु की कामना की तथा परमात्मा से उनके स्वास्थ्य की दुआ मांगी।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधुड़ी जी, संजू रानी (निगम पार्षद), विनोद टुण्डेलकर (निगम पार्षद), सुमन रोहताश बिधुड़ी (निगम पार्षद), अन्य गणमान्य लोग बहुतायत संख्या में तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया।