2017

22.Sept.2017 || सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने किया तूफानी दौरा व 60 लाख रूपये की लागत से सीवरलाईन का उद्घाटन…

By September 22, 2017 October 28th, 2021 No Comments

बिधूड़ीः

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 22 सितम्बर, 2017 शुक्रवार को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने पी.डब्ल्यू.डी., एम.सी.डी., बागवानी तथा बाढ़ व सिंचाई से सम्बंधित अधिकारियों के साथ अपने लोकसभा क्षेत्र में स्थित गदाईपुर जौनापुर व मांडी गांवों के विकास को लेकर दौरा किया।

निरीक्षण के दौरान माननीय श्री रमेश बिधुड़ी जी ने अधिकारियों को यह आदेश दिया कि जौनापुर के तालाब की जमीन को एम.सी.डी. में जल्द से जल्द स्थानांतरित किया जाये व एक महीने में इसकी सफाई करके इसमें पार्क का विकास किया जाए। इसी प्रकार गदाईपुर ग्राम में जो ग्राम सभा की जमीन है, मेन रोड गदाईपुर में उसे एम.सी.डी. को स्थानांतरण करके उसमें  पार्क का निर्माण करवाया जाए। मांडी गांव में माननीय सांसद ने सभी टूटी-फूटी सड़कों का जैसे चौपाल के पास मांडी की एप्रोच रोड इत्यादि का निर्माण कार्य करके 13-14 अक्टूबर तक उनके उद्घाटन करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए। सांसद महोदय ने अधिकारियों को यह भी आदेश दिए कि जिन तीन तालाबों का निरीक्षण उन्होंने किया है, उन सभी की स्थिति बहुत ही खराब है, उसे भी तुरन्त साफ करवाये जाए।

इस अवसर पर पी. सी. साहू, एक्टिंग कमिश्नर, पी.डब्ल्यू,डी., एम.सी.डी., बागवानी तथा बाढ़ व सिंचाई के डिप्टी डायरेक्टर से सम्बन्धित सभी वरिष्ठ अधिकारी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इसके साथ ही दिनांक 21 सितम्बर, 2017 को भी सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने हरगोविन्द एन्क्लेव राजपुर खुर्द(छत्तरपुर) में गन्दे पानी की निकासी के लिए 60 लाख की लागत से नगर निगम द्वारा बनने वाले नाले का उद्घाटन भी किया, जिसमें उनके साथ दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी, निगम पार्षद संजय ठाकुर व क्षेत्र के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।