स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने आज बदरपुर विधान सभा में स्थित मोलड़बन्द में शहीद चौधरी विजेन्द्र सिंह गुर्जर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हंे नमन किया और भावपूर्ण श्रेद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर श्री बिधूड़ी ने बताया कि शहीद चौधरी विजेन्द्र सिंह जी लोकतंत्र के मन्दिर संसद पर वर्ष 2001 में हुए आतंकी हमलों में संसद की रक्षा करते हुए शहीद हुए थे। उन्होंने कहा कि उनके इस बलिदान को हमेशा स्मरण किया जाता रहेगा। माल्यार्पण के पश्चात सांसद महोदय उनके परिवारजनों से मिलने उनके निवास पहॅुंचे वहॉं श्री बिधूड़ी ने शहीद चौधरी विजेन्द्र सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती जयवती अधाना व उनके सुपुत्रों श्री सचिन अधाना और श्री विपिन अधाना से भी मुलाकात की। इस दौरान श्री बिधूड़ी ने श्रीमती जयवती को शॉल भेंट कर उनको सम्मानित किया। श्री बिधूडी ने बताया कि शहीद विजेन्द्र सिंह जी जैसे बहादुर जांबाज सिपाहियों जिनकी देश के प्रति सच्ची निष्ठा और सेवा-भाव की वजह से ही आज हम सब निर्भय हो कर सुरक्षित जीवन व्यतीत कर पा रहे हैं।

सांसद महोदय ने कहा कि यह भारत देश वासियों का शौभाग्य है कि उनको प्रधानमंत्री जी के रूप में श्री नरेन्द्र मोदी जी का नेतृत्व मिला है, जो अपनी पूर्ण ऊर्जा शक्ति व निष्ठाभाव के साथ देशहित और जनकल्याण के लिए निरंतर तत्पर हैं। उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आग्रह अनुसार सभी सांसदों को अपने क्षेत्र में रहने वाले स्वतंत्रता संग्राम एवं शहीदों के परिवारजनों से संपर्क कर उनका सम्मान करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

माल्यार्पण के दौरान और शहीद चौधरी विजेन्द्र सिंह गुर्जर जी के निवास पर निगम पार्षद श्री महेश लोहिया, पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री रविन्द्र चौधरी, मंडल अध्यक्ष श्री बिशन मंडराल एवं बदरपुर विधान सभा के भाजपा कार्यकर्ता सहित सम्माननीय स्थानीय निवासी उपस्थित थे।