2017

27.Aug.2017 || स्वतंत्रता सेनानियों की याद में अम्बेडकर नगर व कालकाजी  विधान सभा में तिरंगा यात्रा के दौरान गूंजे देशभक्ति के नारे…

By August 27, 2017 October 28th, 2021 No Comments

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 27 अगस्त, 2017 को स्वतंत्रता सेनानियों की याद में राष्ट्रभक्ति की इस यात्रा को और गति देते हुए दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी, की अगुवाई में प्रातः 9ः00 बजे अम्बेडकर नगर विधान सभा क्षेत्र के वार्डों, खानपुर, मदनगीर, पुष्प विहार, दक्षिणपुरी तथा इसी कड़ी में 4ः00 बजे कालकाजी विधान क्षेत्र के कालकाजी, गोविंदपुरी व श्रीनिवासपुरी वार्ड में सैंकड़ों की संख्या में बाईक पर सवार व पैदल युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ तिरंगा यात्रा निकाली।

इस दौरान श्री बिधूड़ी ने सर्वप्रथम अपने संबोधन में राज्यों में हुई हिंसा पर चिंता व्यक्त की। उन्हांेने कहा कि भाई चारे, प्रेमभाव व शांति के प्रतीक अपने भारत देश में इस प्रकार की क्षतिपूर्ण हिंसा का होना अत्यधिक चिंता का विषय है। एक तरफ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आहवान पर देश में बड़े स्तर पर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी जा रही है, आजादी का जश्न स्वरूप देशभर में तिरंगा यात्राएॅं निकाली जा रही हैं, लोगों को एकजुटता व राष्ट्रभक्ति का संदेश दिया जा रहा है और इन यात्राओं में सभी धर्म, जाति और समुदायों के लोग एकजुट होकर कदम से कदम मिलाकर देश के प्रति अपने भक्तिभाव को प्रकट कर रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ आस्था के नाम पर ऐसी हिंसात्मक स्थिति का बनना देश की छवि को धूमिल करता है तथा देश के प्रति नकारात्मक स्वभाव को दर्शाता है। इसके साथ ही सांसद महोदय ने युवाओं से देश की अखंडता और आपसी सौहार्दपूर्णता को बनाए रखने के लिए कार्य करने का संकल्प लेने को कहा।

यात्रा में, पूर्व महापौर श्री खुशी राम, पूर्व निगम पार्षद श्री सतेन्द्र चौधरी, निगम पार्षद खानपुर वार्ड श्री सुरेश गुप्ता एवं कालकाजी विधान सभा से पूर्व विधायक श्री हरमीत सिंह कालका, निगम पार्षद कालकाजी वार्ड श्रीमती मनप्रीत कौर, निगम पार्षद श्रीनिवासपुरी वार्ड श्री राजपाल सिंह एवं जे.के. खिमानी सहित भाजपा पदाधिकारी/कार्यकर्ता व क्षेत्र के युवाओं ने बड़चड़ कर हिस्सा लिया।