ब्व्टप्क्.19 कोरोना वायरस की महामारी से उत्पन्न चुनौती और खतरे से निपटने के लिए दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी सभी आवश्यक कदम उठा रहें है। जहाँ खाने की आवश्यकता है वहां राशन वितरण करा रहें हैं, जिन्हें स्वास्थ्य सम्बधी समस्या है उनके लिए अस्पतालों में फोन करके लोगों की मदद कर रहें है और इसी प्रकार सभी सम्भव उपाय कर लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहें हैं।
सांसद बिधूड़ी द्वारा किया गया कार्य मात्र कहने के लिए नही है बल्कि कोरोना महामारी से बचने के लिए उन्होंने जनहित में जो भी कार्य किये हैं उन सभी कार्यों का ब्यौरा आज दिनांक 04 मई 2020 सोमवार को दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने मंत्रालय द्वारा आयोजित वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के समक्ष प्रस्तुत भी किया और यह प्रण भी लिया है कि लाकडाउन में वह इसी तरह आगे भी लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे।
दक्षिणी दिल्ली के लोगों की सुरक्षा को लेकर आज तुगलकाबाद विधानसभा में तुगलकाबाद गांव का जायजा लिया कि सभी लोग लाकडाउन का नियमित रूप से पालन कर रहें है या नहीं। साथ ही लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने गांव तुगलकाबाद के सभी मोहल्ले कुआं मोहल्ला, बाजार मोहल्ला, भंगड़ मोहल्ला, छुरिया मोहल्ला, पण्डित मोहल्ला आदि सभी मोहल्ले में सेन्टाइजेशन का काम भी कराया जिससे ब्व्टप्क्.19 कोरोना वायरस की महामारी को फैलने से रोका जा सके।