आज तुगलकाबाद विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार व दिल्ली प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ तुगलकाबाद गाॅंव के कांगर मोहल्ला, बाल्मिकी मोहल्ला व सुभाष काॅलोनी में पदयात्रा निकाली। यात्रा के दौरान सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने लोगों के घर-घर जाकर प्रत्याशी के पक्ष में वोट माॅंगे। जहाॅं गाॅंव वासियों ने सांसद बिधूड़ी व भाजपा प्रत्याशी का फूलमालाएॅं पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान सांसद ने लोगों को बताया कि जहाॅं देश के अन्य राज्यों के लोग मोदी जी की जनकल्याणकरी योजनाओं, प्रधानमंत्री आवास योजना जिससे लगभग 1 करोड़ लोगों को मकान मिले, आयुष्मान भारत योजना जिससे गरीब आदमी अपना 5 लाख रूपये तक इलाज बड़े से बड़े अस्पताल में निःशुल्क करवा सकता है और इस योजना से अब तक देश के अन्य राज्यों में 80 लाख लोग लाभांवित हो चुके हैं, उनकी परेशानियाॅं दूर हो रही हैं, लेकिन बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि दिल्ली की गरीब जनता इन महत्वकांक्षी योजनाओं से वंचित है, क्योंकि यह जनता का दुर्भाग्य रहा है कि उसने 2015 में दिल्ली में एक भ्रष्टाचारी केजरीवाल सरकार को चुना, जो सरकार अपने वायदों को भुला कर, केन्द्र सरकार की योजनाओं से गरीबों को मिलने वाले लाभ को दिल्ली में रोक रही है और 4 साल 6 महीने काम ना कर, गरीब लोगों को फिर से चुनावी लाॅली पोप देकर उनके हक को मार रही है। श्री बिधूड़ी ने बताया कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य का स्तर बेहतर बताने वाले केजरीवाल के सभी दावे खोखले साबित हुए जब श्री बिधूड़ी ने दो दिन पूर्व अपने क्षेत्र के सरकार स्कूलों में मीडिया बन्धुओं के साथ जाकर स्थिति का जायजा लिया और जमीनी हकीकत को देखा, कि किस प्रकार बच्चो की सुविधा के नाम पर स्कूलों में पानी तक नहीं है, जर्जर कक्षाएॅं हैं और एक कक्षा में 60-70 बच्चे पढकर अपना भविष्य किस प्रकार सवार रहे हैं, गन्दे टाॅयलेट का प्रयोग कर रहे हैं। इसी कढ़ी में आज सांसद ने लोगों को मोहल्ला क्लीनिकों के नाम पर मिलने वाली सुविधाओं को संगम विहार स्थित केजरीवाल मल्टी-स्पेशलिटी मोहल्ला क्लीनिक पहॅुंचकर वहाॅं की जमीन सच्चाई को देखा तो पाया कि जिसके चारों तरफ कचरे, गंदगी का अम्बार लगा था और वह मोहल्ला क्लीनिक एक कूड़ेदान के समान लग रहा था, स्वास्थ्य केन्द्र के नाम पर ऐसी दुर्दशा देख कर लगा की यहाॅं लोग अपनी बीमारी के उपचार के लिए आएॅंगे तो वह यहाॅं से बीमारी लेकर जाएॅगें। श्री बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है, जिसे लोग समझंे और अबकी बार भाजपा को अपना वोट देकर दिल्ली में मजबूत और बेहतर सरकार लाएॅं।

तुगलकाबाद विधान सभा में आम आदमी पार्टी की कमर टूटी….
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री ब्रहमपाल भड़ाना, कांगे्रस से श्री चन्द्र प्रकाश और बी.एस.पी नेता श्री वीरपाल राठौड़ जो निगम प्रत्याशी रहे हैं आज सांसद रमेश बिधूड़ी जी कि उपस्थिति में भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में अपने सैकडों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर सांसद रमेश बिधूड़ी ने उन सभी का स्वागत किया और सभी समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई। इस दौरान श्री बिधूड़ी जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कि अन्ना आंदोलन के वक्त विश्वासघात से जन्मी पार्टी है जो लोगों को विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दे सकती यह दिल्ली की जनता ने पिछले पाॅच सालों में देखा है और इसलिए आज केजरीवाल की ढुलमुल कार्यप्रणाली व भ्रष्ट नीतियों को समझकर आप पार्टी के लोग एक बाद एक पार्टी को छोड़ रहे है और राष्ट्रहित व विकास के लिए मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को चुन रहे है।

इसके बाद भाजपा उम्मीदवार विक्रम बिधूड़ी ने पुल प्रहलादपुर वार्ड के लाल कुआ, आई-ब्लाॅक, प्रेम नगर, और प्रहलादपुर में पदयात्रा निकाली जहाॅं सैंेकड़ों की सख्यां में स्थानीय निवासी प्रत्याशी के समर्थन में यात्रा में शामिल हुए।

भाजपा प्रत्याशी ने विधान सभा के तीनों वार्डों को कवर करते हुए डी-ब्लाॅक जाटव चैक संजय काॅलोनी, बी-446 पुल प्रहलादपुर, ए/60 सरस्वती पूजा विश्वकर्मा काॅलोनी प्रहलादपुर, ए-70 ओखला हरकेश नगर, बी-3/2 खटीक काॅलोनी ओखला फेस-2, एफ-29/5 जे.जे. आर कैम्प ओखला फेस-2, एफ-ब्लाॅक गुर्जर चैक संजय काॅलोनी, पाॅकेट-12,13 कालकाजी एक्सटेंशन, डीएसआईडीसी शेड इन्दिरा कल्याण विहार फेस-1, छठ पूजा घाट पंचमुखी मन्दिर लाल कुआ, जी.ए-103 पुल प्रहलादपुर, आई-1 हरकेश नगर, में जनसभाएॅं व नुक्कड़ सभाएॅं कर लोगों से भाजपा के समर्थन में वोट डालने की अपील की।