आज दिनांक 30.05.2020 को दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने लोकसभा में पालम विधानसभा के साध नगर, पालम और महावीर एन्क्लेव वार्ड में वार्ड अनुसार सूची बनाकर सोशल डिस्टेंशिग का ध्यान रखते हुए बारातघर में, हाल में जाकर 50 से 100 ऐसे जितने भी नौजवान आते हैं उनको सैनेटाइज करके 5 -5 फेस कवर की किट बनाकर उन्हें वितरित किया। इसी प्रकार पहले दो वार्ड 84 और 85 संगम विहार में भी जाकर मास्क किट का वितरण किया और युवाओं को सम्बोधित किया।
सासंद बिधूड़ी ने अपने सम्बोधन में युवाओं को देश का भविष्य बताते हुए कहा कि सामान्यतः यदि घर में कोई भी सामान दुकानों से मंगवाना होता है तो ज्यादातर बच्चों और युवाओं को ही दुकान पर, केमिस्ट पर या फलों की दुकान पर भेजा जाता है। यही बच्चे देश का भविष्य है और इसी बात को मद्देनजर रखते हुए 18 से 25 साल के युवाओं को कोरोना महामारी से लड़ने के उपाय बताये।
सांसद जी सभी वार्डों में एक-एक घंटे जाकर उन नौजवान, बच्चों से निवेदन करते हैं कि आप सभी संकल्प ले कि कम से कम 20-20 घरों में जाकर ये संदेश दें कि ये बीमारी अपने आप नहीं हो सकती इसके लिए 2 गज की दूरी आवश्यक है और कहीं भी बाहर आये या जाये ंतो तुरन्त अपने हाथों को साबुन से या सैनिटाइजर से कम से कम 20 सेकण्ड तक जरूर साफ करें और सभी युवाओं से निवेदन करे रहें है कि अपने आप को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए इन सावधानियों का पालन करें। ये सभी सावधानियां किट पर लगाकर लोगों में वितरण किया जा रहा है।