आज तुगलकाबाद विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार व दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में माननीय केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति जूबिन इरानी ने 60 फुटा रोड़ प्रहलादपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्मृति इरानी जी के आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर भाजपा प्रत्याशी के चुनाव-प्रचार व क्षेत्रीय जनसंपर्क को और मजबूती देते केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो सरकार राज्य की जनता की वास्तविक परेशानियों का समाधान ना कर सके और राज्य के लोगों को मूलभूत सुविधाएॅ ंना दे सके ऐसी सरकार को सत्ता से हटाने में ही लोगों का एक मत होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी ही सरकार दिल्ली में पिछले पाॅंच वर्षों से सत्ता के आन्नद में चूर होकर दिल्ली वासियों की मूल समस्याओं का समाधान करने में विफल रही है। दिल्ली में आप पार्टी की सरकार जो अपने वायदे अनुसार दिल्ली में 10 प्रतिशत कार्य भी ना कर सकी, सिर्फ ओच्छी मानसिकता का परिचय देते हुए दिल्ली की जनता को फिर से गुमराह करने का काम किया। उन्होंने कहा कि एक तरफ माननीय प्रधानमंत्री जी तेज गति से देश व गरीब की उन्नति के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं, देश के नागरिक व उनके बच्चों के भविष्य के लिए आने वाले समय में सुरक्षा प्रदान करने का कार्य कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर दिल्ली में राजनैतिक पार्टियाॅं उनका विरोध कर जे.एन.यू. टुकड़े-टुकड़े गैंग व शाहीन बाग में बैठे लोगों को समर्थन कर आतंकी गतिविधियों को बल देने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ब्।। कानून नागरिकता देने वाला कानून है ना कि नागरिकता छीनने वाला, उस पर लोगों में भ्रम फेला कर देश में हिंसा भड़काने का काम किया जा रहा है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगाने का वादा किया था, क्या पिछले 5 वर्षों में 15 लाख कैमरे लगे ? नहीं लगे, दिल्ली में महिलाएॅं आज भी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं। दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी के ढोंग और छलावे को पहचान चुकी है और वह अब झूठ और भ्रम को पीछे छोड़कर आने वाली 8 फरवरी को दिल्ली के नवनिर्माण के सपने को पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेगी।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री जी जिनकी सोच, दृढ निश्चय व राष्ट्रहित में उनके निर्णयों से देश बदल रहा है और एक सुरक्षित राष्ट्र बन रहा है। मोदी जी के देश के प्रति निष्ठाभाव व उनकी जनहित गतिविधियों को देश के जनमानस ने देखकर उन्हंे 2019 में फिर से प्रचण्ड बहुमत देकर प्रधानमंत्री के रूप में देश का कार्यभार सौंपा है। आज देश का गरीब आदमी प्रधानमंत्री जी की जनकल्याणकारी योजनाओं, जनधन योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, मुद्रा योजना, उज्जवला योजना, आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, कौशल विकास योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना आदि से जुड़कर लाभ प्राप्त कर रहा है और सम्मान के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भ्रष्ट और वादाखिलाफी केजरीवाल सरकार की 5 साल की नाकामियों की वजह से दिल्ली की जनता जहरीले वायु प्रदूषण, ट्रेफिक जाम, दूषित पेयजल, बदहाल शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था जैसी समस्याओं से जूझ रही है।

श्री बिधूड़ी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील कर कहा कि देश की तर्ज पर दिल्ली का सर्वांगीण विकास मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है इसलिए आने वाली 8 तारीख को कमल का बटन दबाकर दिल्ली में भी केन्द्र जैसी मजबूत सरकार बनाएॅं।