सांसद रमेश बिधूड़ी की पुनः दक्षिणी दिल्ली लोक सभा से ऐतिहासिक जीत होने पर क्षेत्रीय जनता और भाजपा कार्यकर्ता अपने पूर्ण उत्साह के साथ प्रातः 6ः00 बजे से सांसद निवास गॉंव तुगलकाबाद, जीत की बधाई देने पहुॅंच रहे हैं। हजारों की संख्या में लोगों का यह सिलसिला बीते दो दिन से लगातार जारी है। जहॉं लोगोें ने बिधूड़ी को फूल-मालाएॅं पहनाकर, गुलदस्ते भेंट कर और ढोल-नगाड़ो के साथ उनका स्वागत कर अपनी खुशी जाहिर की।

इस अवसर पर श्री बिधूड़ी ने सर्वप्रथम क्षेत्र के लोगों व भाजपा कार्यकर्ताओं का विजय दिलाने में उनकी मेहनत, सहयोग और किस प्रकार उन्होंने मोदी जी की उपलब्धियों और योजनाओं को जन-जन तक पहॅंुचाने में अपना योगदान दिया उसके लिए हृदयपूर्वक धन्यवाद किया। जिसके पश्चात सांसद महोदय ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में यह एक ऐतिहासिक विजय है, उनके देशहित और जनहित में लिए गए निर्णयों की विजय है, केन्द्र सरकार द्वारा पिछले पॉंच वर्षों में किए गए कार्यों की विजय है, देश के जनमानस और युवाओं ने जो मोदी जी पर फिर एक बार अपना विश्वास जताकर प्रचंड जीत दिलाई उनके उस विश्वास की विजय है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में खुशी का माहौल है, लोगों ने जातिगत राजनीति और मानसिकता से ऊपर उठकर देश के लिए व क्षेत्र के सम्पूर्ण विकास के लिए वोट दिया है और देशद्रोह की विचारधारा को सिरे से नकारा है।

इसके बाद सांसद महोदय ने अपने परिवार में माताजी, भाई, धर्मपत्नी, बच्चों और करीबी रिश्तेदारों के लिए समय निकाला उनके साथ बातें की और खुशियॉं बॉंटी।