2020

04.02.2020 PRESS RELEASE

By February 4, 2020 October 18th, 2021 No Comments

आज तुगलकाबाद विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार व दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी ने अपने जनसंपर्क की शुरूआत प्रहलादपुर वार्ड स्थित वी.पी. सिंह कैम्प में जन सभा को सम्बोधित कर की। जहॉं भाजपा प्रत्याशी को लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ। इस दौरान विक्रम बिधूड़ी ने लोगों का बताया कि पिछले पॉंच सालों में मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार देश में सराहनीय कार्य कर रही, क्योंकि भारत वासियों ने देश का नेतृत्व व कार्यभार अच्छे हाथों में सौंपा है, जिसके परिणाम स्वरूप आज भारत का परचम पूरी दुनिया में लहरा रहा है। देश में गरीब के उत्थान के रास्ते खुले हैं, देश उन्नति की ओर अग्रसर होकर बढ़ रहा है। वहीं दिल्ली में 5 साल शासन करने वाली केजरीवाल सरकार जिसके दर्जनों विधायक व मंत्री भ्रष्टाचार और तरह-तरह के अपराधों में लिप्त पाए गए, जिनकी साफ छवि का बखान कर केजरीवाल ने 2015 के चुनाव में उतारा था जिसका परिणाम दिल्ली की जनता को पिछले पॉच सालों में नाकाम सरकार के कुशासन को भुगतकर मिला। यह सरकार विकास के नाम पर सिर्फ झूठे विज्ञापन देकर लोगों को गुमराह करती रही है, जबकि वास्तविक सच्चाई यह है कि आज झुग्गी-बस्तियों में गरीब लोग नारकीय जीवन जी रहे हैं, गन्दा पानी पीने को मजबूर हैं, साफ पानी तक उन्हें खरीदकर पीना पड़ रहा है, लोग बीमारियों से ग्रसित हैं और स्वास्थ्य सुविधा के नाम पर खोले गए मोहल्ला क्लीनिकों में उन्हें बेहतर उपचार नहीं मिल रहा क्योंकि उनमें बेहतर सुविधाएॅ ंतो दूर चिकित्सक तक नहीं है।

विक्रम बिधूड़ी नें लोगों को बताया कि केजरीवाल की इसी प्रवृति को अपनाते हुए  तुगलकाबाद से आप पार्टी के नाकाम विधायक के पॉंच साल में विकास कार्य नगण्य रहे, जिसके परिणाम स्वरूप दिल्ली के एक सर्वे में तुगलकाबाद विधायक को सबसे फिसड्डी विधायक का स्थान मिला व 100 में से 22 अंक मिले। विक्रम बिधू़़ड़ी ने नाकाम विधायक की तुलना एक लापरवाह स्कूली बच्चे से करते हुए कहा कि एक लापरवाह स्कूली बच्चा 11 महीने किताबों और पढाई से दूर रहता है माता-पिता व अध्यापक को गुमराह करता है जब इम्तिहान सर पर होता है तो वह पास होने के लिए सभी तरकीबे आजमाता है, ऐसा ही हाल क्षेत्रीय विधायक का है जो 4 साल 6 महीने क्षेत्र के लोगों से व उनकी परेशानियों से नदारद रहता है और चुनाव के वक्त उनकी सुध लेकर उन्हें केजरीवाल सरकार की झूठी और खोखली घोषणाओं का लालच देकर चुनाव जीतने प्रयास कर रहा है। भाजपा प्रत्याशी ने लोगों को बताया कि वर्तमान सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी द्वारा तुगलकाबाद विधान सभा क्षेत्र में उनके विधायक रहते व सांसद कार्यकाल में कई ऐतिहासिक कार्यों सहित अनेकों विकास कार्य करवाएॅं गए हैं जिनका क्षेत्रीय जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि अगर क्षेत्रीय जनता मुझे इस बार विधायक के रूप में अपना आशीर्वाद देगी तो सांसद रमेश बिधूड़ी जी की तर्ज पर तुगलकाबाद विधान सभा में पॉंच सालों से रूके हुए विकास को तीव्र गति देने का काम निश्चित रूप से करूंगा और मोदी जी की योजनाओं का लाम हर गरीब तक पहॅुचाना मेरी प्राथमिकताओं में से एक होगा। इसलिए दिल्ली में मजबूत और कामयाब सरकार बनाने के लिए आने वाली 8 फरवरी को भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

इसके बाद क्षेत्र में जनसंपर्क को आगे बढ़ाते हुए विक्रम बिधूड़ी ने हरकेश नगर वार्ड में पदयात्रा निकाली। यह पदयात्रा देश बदला अब दिल्ली बदलों के उद्धघोष के साथ मेन चौक हरकेश नगर से प्रारंभ होकर हरकेश नगर ए-ब्लॉक, बी-ब्लॉक,  सी-ब्लॉक, डी-ब्लॉक और ई-ब्लॉक से होते हुए निकली जहॉं लोगों ने अपने पूर्ण उत्साह और समर्थन के साथ भाजपा उम्मीदवार को फूलमालाएॅं पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने लोगों के घर-घर जा कर बुजुर्गों, महिलाओं व युवाओं से संपर्क किया और उनसे आने वाली 8 फरवरी को भाजपा के पक्ष में वोट डालने का आग्रह किया।