2017

05.03.2017 Press Release Protest against delhi govt

By March 5, 2017 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 05 मार्च, 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी के नेतृत्व में जिला दक्षिणी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी, ने महरौली-बदरपुर रोड़ पर ‘सीवर के गंदे पानी से जलभराव’ की स्थिति से परेशान निकटीय क्षेत्रवासियों को साथ लेकर दिल्ली सरकार की नाकामियों के खिलाफ विशाल प्रदर्शन किया।

इस मौके पर श्री बिधूड़ी ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार जिसके दो साल सŸाा में रहते हुए भी दिल्ली की सड़कों और गलियों की नारकीय स्थिति बनी हुई है और सरकार इस समस्या से बेखबर है व कुम्भकरणीय नींद सो रही है। इस बात में कोई दो राय नही है कि जब लोगों की आवा-जाही के मुख्य एम.बी. रोड़ का यह हाल है तो सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दक्षिणी दिल्ली स्थित कॉलोनियों की सड़कों और गलियों की दशा क्या होगी ? दुर्भाग्य से लोग आज भी बद से बदतर जीवन जीने को मजबूर हैं और सरकार के मुख्यमंत्री दिल्ली छोड़ पंजाब-गोवा की राजनीति करने में व्यस्त हैं।

सांसद ने बताया कि महरौली-बदरपुर रोड़ की जर्जर हालत/जगह-जगह गड्ढे’ और लोगों की आये-दिन ट्रैफिक जाम की समस्या के समाधान हेतु मुख्यमंत्री सहित संबंधित अधिकारियों को अनेकों बार पत्राचार भी किया गया है, परन्तु अब तक कार्यों की स्थिति जस की तस बनी हुई है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि केजरीवाल जी राजनीतिक आभाव में जनहित कार्यों को गंभीरता से नही ले रहे हैं।

श्री बिधूड़ी ने इस प्रदर्शन के माध्यम से कहा कि दिल्ली सरकार अपने वायदों का स्मरण कर लोगों की वास्तविक समस्याओं पर संज्ञान लेते हुए उनका शीघ्रातिशीघ्र समाधान करे, क्योंकि अब जनता सिर्फ विकास चाहती है ना कि नारकीय जीवन जो इस सरकार के कुप्रबंधन से उन्हें मिल रहा है।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा दिल्ली प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी, दक्षिणी दिल्ली जिलाध्यक्ष श्री मिथलेश सिंह, निगम पार्षद श्री नीरज गुप्ता, जिला महामंत्री श्री दीपक जैन, पूर्व प्रत्याशी देवली विधान सभा श्री अरविन्द कुमार एवं भाजपा कार्यकर्ताओं सहित भारी संख्या में क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।