आज दिनांक 07 मार्च, 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी के नेतृत्व में उपायुक्त कार्यालय के सामने, साकेत, नई दिल्ली, पर महरौली जिला भाजपा एवं भारी संख्या में क्षेत्रवासियों, ने इग्नू रोड़ को चौड़ा करने, रोड़ पर जलभराव की समस्या से निजात पाने एवं इग्नू रोड़ से छत्तरपुर 100 फुटा रोड़ तक एलिवेटेड रोड़ बनाने, की अपनी मॉगों को लेकर   दिल्ली सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

इस मौके पर श्री बिधूड़ी ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान कर पाने में विफल रही है, चाहें हम बात करें- सड़कों की जर्जर हालत की या फिर लोगों के रोजाना आवागमन मंे सड़कों पर ट्रैफिक जाम की समस्या की, हर तरफ दिल्ली सरकार के कर्मचारी/अधिकारियों द्वारा कार्यों में देरी, लापरवाही व अनदेखी ही नजर आती है जो आम जनता की परेशानियों का कारण बनी हुई है। सांसद ने इस संदर्भ में इग्नू रोड़ की वर्तमान स्थिति को लेकर दिल्ली सरकार को घेरे में लेते हुए कहा कि इग्नू रोड़ जिसका रख-रखाव लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत है, इस रोड़ की स्थिति जर्जर और संकरी अवस्था में होने के कारण 2 से 3 घण्टे भीषण ट्रैफिक जाम लगता है, लोगों को प्रतिदिन आवागमन में समय की बर्बादी और खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तथा आपातकालीन स्थिति में मरीज व्यक्तियों की परेशानियॉं और भी अधिक बढ़ जाती हैं।

श्री बिधूड़ी ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा इग्नू रोड़ पर ऐलिवेटेड रोड़ प्रस्तावित है, परन्तु वन विभाग इसके अनापŸिा आदेश नही जारी कर रहा है। कुप्रबंधन वाली इस सरकार की ढुलमुल कार्यप्रणाली के चलते यह कार्य लम्बित अवस्था में है और लोगों की समस्याओं को दिल्ली सरकार गंभीरता से नही ले रही है।

प्रदर्शन के दौरान जिला उपाध्यक्ष महरौली श्री रणवीर तंवर, पूर्व जिला महामंत्री श्री जगमोहन महलावत, मंडल अध्यक्ष सैदुलाजाब श्री कमल यादव, पूर्व मंडल अध्यक्ष श्री चाहत तंवर एवं आर.डब्ल्यु.ए. अध्यक्ष, श्री रमेश कुमार, श्री महावीर यादव, श्री सुरजीत बलहारा, श्री ओ.पी. शर्मा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।