2018

15.08.2018 Press Release Tiranga Yatra in Mehrauli District

By August 15, 2018 October 19th, 2021 No Comments

दक्षिणी दिल्लीः स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में दिनांक 15 अगस्त, 2018 को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी, की अगुवाई में स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों की याद में महरौली जिले में तिरंगा यात्रा निकाली गई। राष्ट्रभक्ति की यह यात्रा दोपहरः 3ः00 बजे पालम विधान सभा के मधु विहार तिरंगा चौक से प्रारंभ कर बिजवासन विधान सभा, छत्तरपुर विधान सभा, महरौली विधान सभा और अम्बेडकर नगर विधान सभा आदि क्षेत्रों से होते हुए अम्बेडकर नगर पीपल चौक पर यात्रा समापन किया गया। जिसमें 500 से 700 की संख्या में बाईक सवार क्षेत्र के युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ भाग लिया।

यात्रा समापन के पश्चात श्री बिधूड़ी ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रभक्ति के प्रति निकाली गई इस यात्रा में युवाओं व क्षेत्रवासियों का भरपूर समर्थन व जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। राष्ट्रप्रेम की इस भावना को इसी प्रकार हमें बरकरार रखना होगा तथा समाज में सभी आपसी भेदभावों को समाप्त करना होगा और हमें उन कुर्बानियों का भी सदैव स्मरण रखना होगा जिन्होंने कई दशकों तक लम्बे संघर्ष के बाद आजाद भारत में हमें श्वांस लेने का अवसर प्रदान कराया। सांसद महोदय ने कहा कि नवभारत निर्माण के लिए हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी अपने दृढ़ निश्चय के साथ देश में तेजी से बदलाव ला रहे हैं, उनकी देशहित नीति व जनकल्याणकारी योजनाएॅं देश में गरीब, मजदूर, किसान और बेरोजगार युवाओं के लिए वरदान साबित हो रही हैं, चाहें वो गरीब के लिए बेटी की शादी व पढ़ाई की चिंता हो, परिवार के स्वास्थ्य की चिंता हो, युवाओं को रोजगार की चिंता हो, सभी का समाधान मोदी सरकार ने करने का काम किया है और हर स्तर पर निरंतर प्रयास कर रही है, उनकी योजनाओं और मुहिम में भागीदार बनकर लोग लाभांवित हो रहे हैं।

साथ ही स्वतंत्रता दिवस पर क्षेत्रीय आर.डब्ल्यु.ए. द्वारा पुष्प विहार केन्द्रीय कर्मचारी कॉलोनी, गोल्फ व्यू एन्कलेव साकेत, डी-6, संतुष्टि अपार्टमेंट वसंतकुंज, सी-8 व सी-9 वसंतकुंज व पॉकेट-10 कालकाजी आदि विभिन्न स्थलों पर आयोजित ध्वजा रोहण कार्यक्रमों में शामिल होकर तिरंगा फहराया।