आज दिनांक 19 अपै्रल 2017, को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव में अपने धुआंधार प्रचार अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाएॅं कीं। दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र में कापसहेड़ा, बिजवासन, आयानगर, छत्तरपुर, संगम विहार वार्डों में हुई जनसभाओं में केंद्रीय मंत्री श्री वेंकैया नायडू, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी व भोजपुरी स्टार श्री खेसारी लाल यादव के साथ-साथ भाजपा उम्मीदवार उपस्थित थे।

दिल्ली में राजौरी गार्डन विधान सभा क्षेत्र के उप चुनाव में जमानत जब्त करा चुकी पार्टी के मुखिया पर हमला करते हुए श्री बिधूड़ी ने कहा आम आदमी का स्वयंभू मसीहा के कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। सरकारी पैसे से 16000 की थाली खाने वाले को गरीबों के विकास की कोई चिन्ता नही है। भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का दावा करने वाले कथित तौर पर आम आदमी की नुमाईंदी करने वाले केजरीवाल और उनके साथियों पर आए दिन भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं। आज दिल्ली की जनता को पेयजल, सीवर, शिक्षा, स्वास्थ्य व सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। झूठे लोग फिर से सुनहरे सपने दिखा रहे हैं।

दूसरी तरफ भ्रष्टाचार के कारण पूरे देश में अप्रासंगिक होती जा रही कांग्रेस के अनुभव वाले प्रचार पर कटाक्ष करते हुए श्री बिधूड़ी ने कहा कि घोटालों में आकंठ तक डूबी कांग्रेस को दिल्ली की अनुभवी जनता अबकी बार दिल्ली से विलुप्त कर देगी। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भी पार्टी का विजय और विकास का अभियान जारी रहेगा और भारतीय जनता पार्टी नगर निगम चुनावों में दो-तिहाई बहुमत से विजयी होगी। श्री बिधूड़ी ने कहा कि जनसभाओं में उमड़ी भीड़ से कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों में काफी उत्साह है, साथ ही मतदाताओं में अब किसी तरह की असमंजस की स्थिति नहीं है।