2017

20.04.2017 Press Release MCD Election Compaigning

By April 20, 2017 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 20 अपै्रल 2017, को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव में अपने प्रचार अभियान को तेज गति देते हुए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र के विभिन्न वार्डों खानपुर, प्रहलादपुर, संगम विहार, तुगलकाबाद, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, बदरपुर व पालम में पदयात्राएॅं और जनसभाएॅं कीं। जिनमें पार्टी उम्मीदवारों सहित स्थायी समिति दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के चेयरमैन श्री सतेन्द्र चौधरी, पूर्व महापौर श्री खुशी राम, पूर्व निगम पार्षद एवं जिलाध्यक्ष श्री विजय पंडित और भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

इस दौरान श्री बिधूड़ी ने दिल्ली नगर निगम की उपलब्धियॉं बताते हुए कहा कि स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत-प्रसन्न भारत, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का एक सपना है, इसे पूरा करने के लिए दिल्ली नगर निगम के प्रत्येक जोन में कूड़ा निष्पादन के लिए आधुनिक मशीनों की शुरूआत की गई, वहीं कूड़ा मुक्त दिल्ली बनाने का भरपूर प्रयास किया है और 10 हजार दैनिक वेतन पर कार्य करने वाले सफाई कर्मचारियों को नियमित किया गया, तथा 7000 नए कर्मचारियों की भर्ती की गई है। साथ ही प्राथमिक स्कूलों में छात्र-छात्राओं दोनों के लिए अलग-अलग शौचालय बनाए गए हैं और स्वच्छ पेयजल के लिए आर.ओ प्लांटस लगवाए गए हैं।

इसके साथ ही सांसद महोदय ने वर्तमान केजरीवाल सरकार की कथनी और करनी का लोगों को स्मरण कराते हुए कहा कि विधान सभा चुनाव पूर्व केजरीवाल ने कहा था कि, अगर दिल्ली में ‘आप’ की सरकार बनेगी, तो एक वर्ष के भीतर अनधिकृत कालोनीयों को नियमित किया जाएगा और उनमें परिवर्तन स्वरूप, बिजली, पानी, सीवर, स्कूल, अस्पताल आदि की सुविधाएॅं मुहैया कराई जायेंगी, लेकिन सभी वायदे झूठे और नाकाम साबित हुए, इस सरकार के दो वर्ष बीत जाने पर भी दिल्ली में अनधिकृत कालोनीयों की मूल समस्याओं का समाधान नही हो सका और लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। बिधूड़ी ने कहा कि सरकार के मुखिया फिर से नगर निगम चुनाव पूर्व लोगों को भ्रमित कर देने वाले झूठें वायदे पेश कर रहे हैं।

पदयात्रा और जनसभाओं में श्री बिधूड़ी ने क्षेत्र के लोगों को मोदी सरकार की उपलब्ध्यिों के बारे में बताया और लोगों से अपील की कि जिस प्रकार मोदी जी के शासन में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है उसी प्रकार देश में भ्रष्टाचार व कुशासन का सफाया भी तेजी से हो रहा है। इसलिए आने वाली 23 अप्रैल को दिल्ली में कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना वोट भाजपा को देकर दिल्ली को स्वच्छ और स्वस्थ बनाए।