2018

25.02.2018 PRESS RELEASE Demonstration of Delhi Govt _ MLA Tkd

By February 25, 2018 October 19th, 2021 No Comments

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 25 फरवरी, 2018 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी के मार्गदर्शन में व दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी के नेतृत्व में दिल्ली की नाकाम सरकार और क्षेत्रीय विधायक के निकम्मेपन से त्रस्त तुगलकाबाद विधान सभा की जनता ने एम.बी रोड़ पर भीषण जाम, व मेट्रो के फेज-4 के कार्य में देरी और स्थानीय समस्याओं को लेकर ओखला फेस-1 से तेखण्ड विधायक निवास पर जोरदार प्रदर्शन किया। जिसमें विधान सभा के तीनों वार्डाें के निगम पार्षद श्री विनोद टुण्डेलकर, श्रीमती सुमन रोहताश बिधूड़ी व सुश्री सन्जू रानी सहित महामंत्री दि0प्र0 श्री रविन्द्र गुप्ता, चेयरमैन श्री राजपाल सिंह, पूर्व निगम पार्षद श्री राजपाल पोसवाल व हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

इस दौरान सांसद बिधूड़ी ने केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि दिल्ली की जनता दुर्भाग्यपूर्ण एक ऐसी सरकार की नाकामियों को झेलने पर विवश है जो जनता के हित के मुद्दों की बजाय अपने नीजि मुद्दों में घिरी हुई है। लोगों के मौजूदा दयनीय हालातों को नजरअंदाज कर रही है, चाहें वो लोगों की प्रतिदिन की समस्या टैªफिक जाम हो, सड़कों की बदहाल स्थिति हो, चौथे फेस की मेट्रो लाईन का कार्य हो या सिलिंग का विषय आदि हो, सभी स्तरों पर सरकार अपनी विफलता का प्रमाण दे रही है। उन्होंने कहा कि चौथे फेस मेट्रो का कार्य जिससे दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र की लाखों की आबादी को प्रतिदिन महरौली-बदरपुर रोड़ पर भीषण जाम की समस्या से राहत मिलेगी, परन्तु केजरीवाल सरकार इस कार्य को रोके बैठे है जो कार्य वर्ष 2016 में ही प्रारंभ किया जाना था।

सांसद ने कहा कि केजरीवाल अगर आपको रात्रि 12 बजे दिल्ली मुख्य सचिव को बुलाना ही था, तो अनधिकृत कॉलोनियों को पास करने के मुद्दे पर बुलाते, महिलाओं की सुरक्षा पर बुलाते, 2015 से चौथे फेस मेट्रो की फाईल दबाए बैठे हो उस मुद्दे पर बुलाते, दिल्ली में चल रही सिलिंग के मुद्दे बुलाते, आप गरीब आदमी को मिलने वाले राशन और राशन कार्ड की व्यवस्था आदि पर बुलाते, लेकिन आपने केवल अपने प्रचार मात्र के लिए दिल्ली के सचिव को बुलाया। बिधूड़ी ने सरकार पर उदाहरण पेश करते हुए कहा कि ‘बरबादे गुलिस्तॉं करने को….बस एक ही उल्लू काफी था…हर शाख पे उल्लू बैठा है…. अंजाम-ए गुलिस्तॉं क्या होगा ! अर्थात् 66 उल्लूओं से घिरी दिल्ली का अंजाम क्या हो रहा है, दिल्ली स्वयं देख रही है।

प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए प्रदेश मंत्री विक्रम बिधूड़ी ने कहा कि तुगलकाबाद क्षेत्र का दुर्भाग्य है, यहॉं का विधायक हर वर्ष होने वाले सर्वे में दिल्ली का सबसे निकम्मा और फिसड्डी विधायक घोषित होता है। बुनियादी सुविधाओं के हालात बिगड़ते जा रहे हैं, तुगलकाबाद क्षेत्र तीन वर्षों में नर्क बन गया है, सिवरेज जाम, पीने का पानी, पढ़ने के लिए स्कूल, इलाज के लिए हस्पताल आदि सुविधाओं से वंचित है जो कार्य 3 वर्ष पूर्व हुए थे उन से एक कदम भी ये क्षेत्र आगे नही बढ़ा है।