दिनाँक 25.02.2019, भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश के अनुसार सभी लोकसभा सांसदों को ओबीसी एससी एसटी सम्मेलन के आयोजन करने का निर्देश दिया गया था। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए दक्षिणी दिल्ली के सांसद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में ओबीसी समाज सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें 2000 से 2500 लोग मौजूद थे। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री भूपेन्द्र यादव जी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

सम्मेलन के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए सासंद श्री रमेश बिधुड़ी जी ने कहा हमारे निगम पार्षद, हमारे सांसद ओबीसी समाज के लोगों के हित की लड़ाई लड़ रहे है, यह बेहद सराहनीय और स्वागत योग्य कार्य है। जहां एक तरफ हम सब मिलकर ओबीसी समाज के हितों के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे है वहीं दूसरी तरफ़ दिल्ली के मुख्यमंत्री जनता को गुमराह करने में लगे है। चुनाव के दौरान ओबीसी और गरीब के हितों की बात करने वाले केजरीवाल ने राज्यसभा में ओबीसी उम्मीदवार को ना भेजकर अपने समाज के ही दो लोगों को भेजा। हम गली मोहल्ले में जाकर जनता को विश्वास दिलाने में लगे है और मुख्यमंत्री जनता को फोन करवाकर भाजपा द्वारा वोटर लिस्ट से नाम कटवाने की बात कर रहे है। जनता को गुमराह कर रहे है और लड़ाई लड़ने की बात कर रहे है, अगर केजरीवाल को लड़ाई लड़नी ही है तो गरीबों के लिए स्कूल बनवाए, अस्पताल बनवाए, सड़के बनवाए उनकी कॉलोनियों में सीवर लाइन लगवाए। केजरीवाल के इस दुष्प्रचार के लिए उन्हें फटकार भी लगायी जा चुकी है। दिल्ली में एक भी लोग भी कम नहीं हुए, जबकि 9 लाख लोगों की बढ़ोत्तरी हुई है।

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 55 सालों से किसी सरकार ने कभी ओबीसी समाज के लोगों की चिंता नहीं की। इतने दिनों से ओबीसी समाज के लोगों द्वारा संवैधानिक दर्जा देने की मांग को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा किया है, जो काम 55 सालों में नहीं हुआ वह प्रधानमंत्री ने 5 सालों में करके दिखाया है, इसका असर धीरे-धीरे देखने को मिलेगा। प्रधानमंत्री ने हर गरीब के घर में निःशुल्क गैस कनेक्शन दिया है। प्रधानमंत्री जी की आयुष्मान योजना के तहत गरीब अपना इलाज किसी भी अस्पताल में करा सकता है, और केजरीवाल इस योजना को दिल्ली में ना लागू कर गरीबों के साथ अन्याय किया है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की किसान सम्मान योजना, जन-धन योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, जीवन ज्योति योजना जैसी कई योजनाओं का ब्योरा जनता के सामने रखा। उन्होंने कहा कि मोदी जी के सरकार के नेतृत्व में हम हमेशा जनता के विकास और हितों की चिंता करते रहेंगे। सम्मेलन के दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को जनता की सेवा करने के लिए धन्यवाद भी दिया।