2016

28.09.16 Press Release Inauguration ATM Machine Bhati Village

By September 28, 2016 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 28 सितंबर 2016, को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत ‘ग्राम भाटी बांस’ में पंजाब नेशनल बैंक के ‘ए.टी.एम मशीन’ का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री बिधूड़ी जी ने अपने संबोधन में कहा कि ग्रामवासी अब अपनी इच्छानुसार किसी भी वक्त इस ‘स्वयंचलित मुद्रा वितरण’ ;एटीएमद्ध मशीन की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे, और साथ ही गॉंव में जल्द अस्पताल और स्कूल के लिए भूमि आवंटन व गॉंव के सम्पूर्ण विकास के लिए हमारा दिल्ली सरकार से प्रयास जारी है, परन्तु नकारात्मक मानसिकता वाली इस सरकार की ढुलमुल कार्यप्रणाली के चलते गॉंव के विकास कार्याें में देरी हो रही है, श्री बिधूड़ी ने कहा कि जिस सरकार के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार, गुन्डागर्दी, महिला उत्पीड़न, फर्जी डिग्री आदि कार्यों में लिप्त हैं तो जनता की भलाई व क्षेत्रों के विकास के लिए यह सरकार सकारात्मक कदम कैंसे उठा सकती है।

मौके पर मौजूद ग्रामवासियों ने गॉंव में चल रहे सड़क निर्माण कार्य की स्थिति से अवगत कराया कि सड़क निर्माण कार्य सही प्रकार से नही चल रहा है और इसमें संबंधित अधिकारियों की अनदेखी नजर आ रही है, श्री बिधूड़ी जी ने ग्रामवासियों को आश्वस्त कर कहा कि यह विकास कार्य आदर्श ग्राम की श्रेणी में किए जा रहे हैं जिनमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी तथा गॉंव के विकास से संबंधित किसी भी प्रकार की अनदेखी व लापरवाही के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।

इस अवसर पर पी.एन.बी. बैंक अधिकारी श्री दायमा, जिला महामंत्री श्री रणवीर तंवर, मंडल अध्यक्ष श्री चाहत तंवर, श्री भुल्लीराम तंवर, श्री सौराज तंवर, श्री बाबू राम तंवर सहित गॉंव के गणमान्य लोग उपस्थित थे।