आज दिनांक 04 मार्च, 2019 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री बिधूड़ी ने बदरपुर विधान सभा स्थित बदरपुर में विकसित एन.एच.पी. पार्क का उद्घाटन किया और हरियाणा सरकार के सिंचाई विभाग की कालिंदी कुंज नहर के पास भूमि को पार्क के रूप में विकसित करने हेतु सरकार से अनुरोध कर स्वीकृत कराने के पश्चात उक्त भूमि का पार्क के रूप में सौन्दर्यकरण के कार्य का आज शिलान्यास किया।

इसके साथ ही कालकाजी स्थित ए-ब्लॉक डबल स्टोरी पार्क सहित 4 ब्लॉकों के पार्कों में सांसद निधि से गजीबों और झूलों/मल्टी प्ले स्टेशन (एम.पी.एस) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सम्मानित स्थानीय लोगों व बुजुर्गों ने उत्साहपूर्वक सांसद महोदय का उक्त कार्यों के लिए धन्यवाद व उनका अभिवादन किया।

इस मौके पर सांसद श्री बिधूड़ी ने अपने सम्बोधन में कहा कि बदरपुर क्षेत्रवासी काफी लम्बे समय से इन जगहों पर गंदगी के ढेर और अतिक्रमण की समस्या से नारकीय जीवन जी रहे थे, जिसे संज्ञान में लेते हुए उक्त अतिक्रमण ग्रस्त भूमि का डी.डी.ए. अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर इन्हें पार्क के रूप में विकसित करने का आग्रह किया। जो आज माननीय प्रधानमंत्री जी के स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान के तहत पार्क के रूप में सौन्दर्यीकृत होकर स्थानीय निवासियों को समर्पित हैं, अब लोग इन पार्कों में स्वच्छ वातावरण और ओपन जिम की सुविधा के साथ स्वास्थ्य लाभ उठा सकेंगे। साथ ही श्री बिधूड़ी ने उपस्थिति लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों और जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी।

इस दौरान दिल्ली प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी, निगम पार्षद कालकाजी वार्ड श्रीमती मनप्रीत कौर सहित बदरपुर व कालकाजी क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।