2017

Press Release Vigyapti – 14.01.2017

By January 14, 2017 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 14 जनवरी, 2017 को दक्षिणी दिल्ली के सांसद श्री रमेश बिधूड़ी के द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र की दो बहुप्रतिक्षित योजनाओं का उद्घाटन किया गया।

20 सूत्री कार्यक्रम के अंतर्गत बसी असोला कॉलोनी के लोग अपनी जर्जर सम्पर्क सड़क की ओर पिछले दिनो सांसद का ध्यान आकृष्ट कराया था। श्री बिधूड़ी जी ने त्वरित संज्ञान लेते संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से एक करोड़ की लागत से उक्त सड़क का निर्माण कराया गया है। कॉलोनी के लोग सांसद की जनसंख्याओं के निवारण के प्रति गंभीरता को देखकर बहुत प्रभावित थे। ज्ञातव्य हो कि संसद में भी 20 सूत्री कार्यक्रम के अंतर्गत बसी कॉलोनियों की विभिन्न समस्याओं को समय-समय पर उठाते रहे हैं।

साथ ही आज छŸारपुर में पी.एन.जी. गैस पाईप लाईन का उद्घाटन क्स्थ् फार्म मेन गेट न0.1 पर सांसद द्वारा किया गया। इससे क्षेत्र के लाखो घरेलू गैस उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा। उद्घाटन के अवसर पर श्री बिधूड़ी जी ने मकर संक्रांति और लोहड़ी की बधाई के साथ सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी की सरकार अपने वादों को बड़ी तत्परता से पूरी कर रही है। सरकार की प्राथमिकता विकास रही है। आज देश एक ईमानदार नेतृत्व के साथ तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है।

उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान त्ॅ। अध्यक्ष जयपाल जी, त्ॅ। अध्यक्ष श्रीमती मान जी छŸारपुर डी.एल.एक्स फार्म, सैक्रेटरी अमित जी, त्ॅ। के सभी पधाधिकारी रणवीर तंवर जिला महामंत्री भाजपा जिला महरौली, मंडल अध्यक्ष चाहत तंवर, भाटी मंडल, सोनू तंवर महामंत्री भाटी मंडल, भीम सिंह जी, दयालु जी उपस्थित थे।

 

आज 20-01-2017 हमारे माननीय सांसद श्रीमान रमेश बिधूड़ी जी ए ;दक्षिणी दिल्लीद्ध ने श्री केजरीवाल द्वारा जनता को गुमराह करे जाने का खुलासा करते हुए कहा के  सिसोदिया के मामले में सीबीआई जांच जो की अभी चल रही हैए और ताजा मामला सीबीआई की जांच सिसोदिया के मामले का है। उक्त प्रकरण में कानून का मजाक उड़ाने का प्रयास किया है

हमारे देश की संवैधानिक व्यवस्था के तहत कोई भी न्याय  और कानून से ऊपर नहीं हैए शिकायत व् तथ्यों और सबूतों के आधार पर विभिन्न जांच एजेंसियों जांच पड़ताल की प्रक्रिया आयोजित करती है और गिरफ्तारी जैसी गहन प्रक्रिया की  तरफ  आगे बढने से पूर्व यह स्थापित किया जाना अतिअनिवार्य हे की दोषी का दोष न्याय प्रणाली के तहत कार्यवाही करने योग्य हे । श्री सिसोदिया के मामले में भी जांच कानून प्रक्रिया के तहत ही  आयोजित की  जा रही होगी  जिसकी वजह से सिसोदिया की गिरफ्तारी से परहेज किया जा रहा  है। केजरीवाल के उक्त बयान से स्पष्ट रूप से उसकी मंशा स्थित हे कि एक छोर पर वह सीबीआई को उकसाना चाह रहे  हैए की दबाव के चलते ब्ठप् आननफानन  में सिसोदिया की गिरफ़्तारी को अंजाम दें और यह कर वह सिसोदिया को निपटाना भी चाह रहे हैं  व् दूसरी तरफ वेह यह दिखाने की चेष्टा करते हुए की प्रभावशाली व्यक्ति होने के कारण अभी तक ब्ठप् सिसोदिया को गिरफ्तार नहीं कर रही है और जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं ।

यह बढ़ा दुर्भाग्यपूर्ण हे की वो ऐसी कार्यप्रणाली का सहारा ले रहे हैंए पर साच को आच नहीं होती और केजरीवाल के मामले में भी यह ही हो रहा है क्यूंकि अब जनता केजरीवाल की इन कारगुजारियों को समझ गयी है व् अब केजरीवाल का झूठ के आधार पे स्थापित यह साम्राज्य अब बहुत जल्द धराशाही होने को हैए केजरीवाल ये साबित करना चाहते हैं की सीबीआई द्वारा जांचए  दुर्भावनापूर्ण और तुच्छ है । केजरीवाल के कर्मों के द्वारा यहां उल्लेख करना प्रासंगिक होगाए  की आम जनता अब उनका काम करने का ढंग और रणनीति समझ गयी है और आने वाले समय में उनको निश्चित ही आईना दिखाएगी ।