आज 26 जनवरी 72वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में दक्षिणी दिल्ली सासंद श्री रमेश बिधूड़ी ने माननीय केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी जी के निवास पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान राष्ट्रगान के साथ राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गई और देश के वीर सपूतों को याद किया गया। इसके बाद बिधूड़ी ने अपने संसदीय क्षेत्र दक्षिणी दिल्ली में जनता फ्लैटस् पुल प्रहलादपुर, इन्दिरा कल्याण विहार, हरकेश नगर वार्ड (तुगलकाबाद विधान), मछली पार्क वसंतकुंज, किशनगढ़ महरौली, आदि विभिन्न स्थलों पर गणतंत्र दिवस पर आयोजित ध्वजारोहण के कार्यक्रमों में भाग लिया। इस अवसर पर सांसद बिधूड़ी ने समस्त क्षेत्रवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएॅं दी। पूर्व सैनिकों और बुजुर्गों को सम्मानित किया। इसके बाद चित्रकला प्रतियोगिता में बच्चों को प्रमाण-पत्र व पुरस्कार वितरित किए।
गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर क्षेत्रवासियों में देश के प्रति उत्साह और जोश देखने को मिला, भारत माता की जय के उद्वघोष के साथ पूरा वातावरण देशभक्ति से ओतप्रोत रहा। बिधूड़ी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रप्रेम की इस भावना को इसी प्रकार हमें बरकरार रखना होगा तथा समाज में सभी आपसी भेदभावों को समाप्त करना होगा और हमें उन कुर्बानियों का भी सदैव स्मरण रखना होगा जिन्होंने कई दशकों तक लम्बे संघर्ष के बाद आजाद भारत में हमें श्वांस लेने का अवसर प्रदान कराया। उन्होंने आगे कहा कि नवभारत निर्माण के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी अपने दृढ़ निश्चय के साथ देश में तेजी से बदलाव ला रहे हैं, उनकी देशहित नीतियॉं भारत का परचम पूरे विश्व में फहरा रही हैं और उनकी जनकल्याणकारी योजनाएॅं देश में गरीब, मजदूर, दलित, किसान और बेरोजगार युवाओं के उत्थान के लिए कारगर साबित हो रही हैं। इसलिए हम सब देश की सामाजिक समरसता को कायम रखते हुए सशक्त भारत, समृद्ध भारत, स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत एवं सुशिक्षित भारत के निर्माण में अपना योगदान देने का संकल्प लें।
ध्वजारोहण कार्यक्रमों में जिला अध्यक्ष महरौली भाजपा श्री जगमोहन महलावत, निगम पार्षद महीपालपुर एवं चेयरमैन डेम्स कमेटी श्री इन्द्रजीत सहरावत, निगम पार्षद श्री विनोद टुंडेलकर, पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज शर्मा, मंडल अध्यक्ष महीपालपुर श्री कृष्ण सहित क्षेत्र के सम्माननीय निवासी उपस्थित थे।