2017

02.08.2017 Press Release Visit at Badarpur Assembly reg Traffic Problem

By August 2, 2017 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 02 अगस्त, 2017 को दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने बदरपुर विधान सभा क्षेत्र के लोगों की मुख्य समस्या ‘ट्रैफिक जाम’ के समाधान हेतु मीठापुर चौक का दक्षिणी दिल्ली नगर निगम आयुक्त डॉं. पुनीत कुमार गोयल एवं सिंचाई विभाग उत्तर प्रदेश व संबंधित अधिकारियों के साथ दौरा किया।

इस मौके पर श्री बिधूड़ी ने कहा कि बदरपुर की जनता के सुगम यातायात व्यवस्था के लिए आगरा केनाल पर बने पुराने पुल को चौड़ा व मीठापुर में गोल चक्कर को सही रूप से व्यवस्थित किया जाएगा और सौरभ विहार, हरी नगर व मीठापुर में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की खाली पड़ी जमीनों को बदरपुर क्षेत्रवासियों की सहूलियत के लिए पार्क के रूप में विकसित किया जायेगा।

सांसद महोदय ने कहा कि बदरपुर क्षेत्र की जनता की गंभीर यातायात समस्या को लेकर माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश श्री योगी आदित्यनाथ जी से भेंट कर उनको अवगत कराया था, जिसके परिणाम स्वरूप इस क्षेत्र में कुछ विकास कार्य प्रारंभ हो चुके हैं, जैसें कि सौरभ विहार स्थित उ0प्र0 सिंचाई विभाग की खाली जमीन पर पौधारोपण कर उसे पार्क के रूप में विकसित किया जा रहा है और इसी क्रम में आगरा नहर के साथ सिंचाई विभाग की अन्य रिक्त पड़ी जमीनों पर सौन्दर्यीकरण का कार्य जल्द शुरू किया जाएगा।

इस अवसर पर निगम पार्षद मोलड़बन्द वार्ड श्री महेश लोहिया, भाजपा मंडल पदाधिकारी एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी सहित क्षेत्रीय आर.डब्ल्यु.ए के लोग उपस्थित थे।