2017

12.08.2017 Press Release Inauguration of Open Gym in Chattarpur Ward

By August 12, 2017 October 19th, 2021 No Comments

आज दिनांक 12 अगस्त, 2017 को दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी ने छत्तरपुर विधान सभा में 60 फुटा रोड़, छत्तरपुर स्थित नगर निगम पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया।

इस दौरान श्री बिधूड़ी ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में यह सरकार गरीब हित व क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर है और लोगों की भलाई व आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में सार्वजनिक सुविधा हेतु नगर निगम व डी.डी.ए. पार्कों में युवा/बच्चों व बुजुर्गों के व्यायाम आदि के लिए विभिन्न ओपन जिम खोले जा चुके हैं और आने वाले समय में इनमें आवश्यकतानुसार वृद्धि भी की जाएगी। सांसद ने कहा कि पार्कों में मानसून के चलते लोग ओपन जिम्स का लाभ सही प्रकार से नही उठा पा रहे हैं तथा लोगों को व्यायाम में हो रही परेशानियों के मद्देनजर उनकी सुविधा हेतु ओपन जिम्स में पी.वी.सी. फर्श का निर्माण भी करवाया जाएगा।

इस अवसर पर नगर निगम अधिकारी सहित जिला उपाध्यक्ष महरौली श्री रणवीर तंवर, निगम पार्षद श्रीमती अनिता तंवर, मंडल अध्यक्ष श्री अजय त्यागी, मंडल उपाध्यक्ष श्री पूरण सिंह, मंडल महामंत्री श्री श्रवण कुमार, श्री विनोद त्यागी व भाजपा कार्यकर्ता छत्तरपुर वार्ड एवं स्थानीय निवासी उपस्थित थे।