2017

15.08.2017 Press Release Tiranga Yatra Bijwasan Assembly

By August 15, 2017 October 19th, 2021 No Comments

देशभक्ति के तरानों के साथ बिजवासन विधान सभा में निकली तिरंगा संकल्प यात्रा…

आज दिनांक 15 अगस्त, 2017 को तिरंगा संकल्प यात्रा की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी, के नेतृत्व में बिजवासन विधान सभा क्षेत्र के वार्डों, महिपालपुर, बिजवासन, कापसहेड.ा व द्वारका से होते हुए राजनगर तक भारत माता की जय के नारों के साथ सैंकड़ों की संख्या में बाईक व दुपहिया वाहनों पर सवार युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा निकाली।

यात्रा प्रारंभ से पूर्व श्री बिधूड़ी ने अपने क्षैत्रवासियो को स्वंतत्रता दिवस एवम् जनमाष्अमी की बहुत बहुत बद्याई दी। देश के माननीय प्रधान मंत्री जी के नए भारत निर्माण के संकल्प को आगे बढाते हुए अपने संबोधन में युवा कार्यकताओं से कहा कि 1942 से 1947 के बीच देश ने सामुहिक शक्ति का प्रदशन किया एवम् अगले 5 वर्ष इसी सामुहिक शक्ति प्रतिबद्वता व परिश्रम के साथ देश को आगे बढाए। देश बदल सकता है । हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढे। आजादी में अपने प्राणों की आहूति देने वाले वीर शहिदो कों जिन्हें 70 वर्षों से भुला दिया गया था, उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करने के उद्देश्य से हमारे प्रधानमंत्री जी ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर और सभी धर्मों व समुदायों के लोगों को साथ लेकर शहीदों की याद में पूरे भारतवर्ष में तिरंगा यात्रा निकालने का निर्णय लिया, और आज देशभर में स्वतंत्रता सेनानियों व देश के प्रति राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान में इन यात्राओं में लोगों का जज्बा देखने बनता है। सांसद जी ने कहा कि देश से आतंकवाद, भ्रष्टाचार, जातिवाद व सम्प्रदायवाद को भगाने के लिए हम सभी को संकल्प लेना होगा। तभी जाकर भारत महान व स्वच्छ राष्ट्र बन पाएगा।

यात्रा के दौरान बिजवासन विधान सभा के पाचों वार्डों के निगम पार्षद श्री भुपेंद्र गुप्ता, श्री इंद्रजित सहरावत, श्री रमेश यादव, श्री रविन्द्र गोदारा , श्रीमती सुषमा गोदारा, पूर्व निगम पार्षद श्री सत्यवान व जिला उपाध्यक्ष एवं मंडलों के अध्यक्षों सहित सैंकड़ों की संख्या में युवा भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।