2017

03.09.2017 Press Release Tiranga Yatra in Deoli Assembly

By September 3, 2017 October 19th, 2021 No Comments

दक्षिणी दिल्लीः आज दिनांक 03 सितंबर, 2017 को स्वतंत्रता सेनानियों की याद में राष्ट्रभक्ति की इस यात्रा को और गति देते हुए दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी, की अगुवाई में प्रातः 10ः00 बजे देवली विधान सभा क्षेत्र के वार्डों, दक्षिणपुरी एक्सटेंशन, तिगड़ी, देवली, संगम विहार-ए, संगम विहार-बी, में सैंकड़ों की संख्या में बाईक पर सवार युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ तिरंगा यात्रा निकाली।

इस दौरान सांसद श्री बिधूड़ी ने सर्वप्रथम अपने सम्बोधन में दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के  लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि दक्षिणी दिल्ली के प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में राष्ट्रभक्ति की इन यात्राओं में लोगों का भरपूर उत्साह और समर्थन देखने को मिला। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार सभी धर्म, जाति और समुदायों के लोग देश के प्रति अपने प्रेमभाव और एकजुटता की शक्ति को बनाए रखेंगे तो निश्चित ही एक दिन देश में आतंकवाद जैसी गतिविधियॉं समाप्त हो जाऐगी।

इसके साथ ही श्री बिधूडी ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान कही गई बातों के कुछ अंश तिरंगा यात्रा में मौजूद युवा, सम्माननीय क्षेत्रवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के समक्ष रखे। उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री जो भारत को अपनी सकारात्मक विचारधारा से उन्नति और ऊॅंचाईयों पर ले जाने के लिए निरंतर गति प्रदान कर रहे हैं, लोगों की भलाई व उत्थान के लिए नए-नए अवसरों का सृजन कर रहे हैं, उनकी देशहित में सराहनीय नीतियों, गतिविधियों से हर देशवासी भली-भॉंति परिचित है। सांसद ने कहा कि नए भारत के निर्माण में सर्वप्रथम प्रत्येक व्यक्ति को स्वच्छता के महत्व को समझना है, इसके प्रति जागरूक होना है, और इसके क्रियान्वयन को अपने दैनिक जीवन में ढालना है। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में मोदी जी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों से आहवान कर स्वच्छता के महत्व को सरलता से समझाते हुए कहा है कि जिस प्रकार पारिवारिक जीवन में त्यौहार और स्वच्छता जुड़े हुए हैं तथा हमारे किसी धार्मिक पर्व की तैयारी का मतलब है- साफ-सफाई, उसी प्रकार सार्वजनिक स्वच्छता का आग्रह भी सिर्फ घर में ही नहीं, हमारे पूरे गॉंव-मोहल्ले, नगर-शहर, हमारे राज्य व देश में होने की विचारधारा बननी चाहिए, त्यौहार हम सबके लिए केवल विश्वास का ही नही बल्कि स्वच्छता का भी प्रतीक है। सांसद महोदय ने माननीय प्रधानमंत्री जी के आहवान स्वरूप अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से 2 अक्टूबर गॉंधी जयंती से 15-20 दिन पूर्व ‘स्वच्छता ही सेवा’ की मुहिम को अपने-अपने क्षेत्रों में चलाएॅं जाने की अपील की।

तिरंगा यात्रा में, दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी, पूर्व प्रत्याशी विधान सभा श्री अरविंद कुमार, यात्रा प्रमुख व निगम पार्षद श्री दीपक जैन, निगम पार्षद श्रीमती माया बिष्ट एवं पूर्व निगम प्रत्याशी श्री विवेक कलोसिया सहित युवा, भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थिति थे।