आज दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने प्रातः 9ः00 बजे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस पूर्व सेवा सप्ताह के तीसरे दिन संगम विहार विधान सभा के एच-ब्लॉक (वार्ड 83एस), के-ब्लॉक (वार्ड 84एस) और डी-ब्लॉक (वार्ड 85एस), में निगम पार्षद श्री दीपक जैन, पूर्व निगम पार्षद श्री नीरज गुप्ता, श्री अखिलेन्द्र गिरी, श्री जगदीश कुमार, श्री विपुल चौधरी, श्री होसराम यादव, श्री बब्लू हरसाना सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं एवं दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों के सहयोग से सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान सांसद महोदय ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूकता किया और साथ ही अभियान में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं से हर दिन किसी बस्ती में सफाई अभियान व सेवा कार्य करने का आग्रह किया।

इसके बाद सांसद बिधूड़ी ने अम्बेड़कर नगर विधान सभा के मदनगीर स्थित अन्धविद्यालय में दृष्टिबाधित विद्यार्थियों को कोरोना से सुरक्षा हेतु सेनेटाइजर, फेस मास्क और फल वितरित किए। इस अवसर श्री बिधूड़ी ने मोदी जी सरकार की उपलब्धियों और जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी, उन्होंने कहा कि मोदी जी की प्रथम चरण की सरकार गरीबों की आवश्यकताओं की पूर्ति की सरकार रही, जिसमें गरीब, मजदूर, किसान व कमजोर वर्ग ने केन्द्र सरकार की योजनाओं से जुड़कर अपने जीवन को नई दिशा दी व आसान बनाया। श्री बिधूड़ी ने बताया कि मोदी जी सरकार का द्वितीय चरण का प्रथम वर्ष ऐतिहासिक निर्णयों का रहा, जो कार्य देश की आजादी के समय से व कई दशकों तक लम्बित थे, कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाना, तीन तलाक की कुप्रथा को खत्म करना, अयोध्या में श्री राम मन्दिर का निर्माण, दिल्ली की 1731 अनधिकृत कॉलोनियों को पास करके 40 लाख लोगों को मलिकाना हक दिलाना आदि कार्यों को माननीय प्रधानमंत्री जी ने सकारात्मक सोच के साथ पूर्ण कर देश के करोड़ों लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का काम किया।

इस सेवा कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधान सभा प्रत्याशी श्री खुशी राम, पूर्व मंडल अध्यक्ष श्री अनिल दत्ता, श्री चन्द्रपाल बैरवा, श्री राजकुमार गोठवान व श्री विकास सहित अंधविद्यालय प्रमुख श्री मनोज गुप्ता उपस्थित थे।