आज दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी जी के नेतृत्व में महरौली जिला स्थित किशनगढ़ और दक्षिणी दिल्ली जिले के संगम विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों को पास किए जाने पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। जिसमें माननीय शहरी विकास मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी जी, दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी सहित जिले के पदाधिकारी एवं भारी संख्या में अनधिकृत कॉलोनीवासी उपस्थित थे। इस दौरान लोगों ने अपने पूर्ण हर्षोंल्लास के साथ माननीय प्रधानमंत्री जी का इस ऐतिहासिक कार्य के लिए आभार व्यक्त किया और माननीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी व माननीय सांसद श्री रमेश बिधूड़ी के अनधिकृत कॉलोनियों को पास करवाने में किए गए निरंतर प्रयास के लिए धन्यवाद किया व फूल-मालाएॅं पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर सांसद श्री बिधूड़ी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की मोदी सरकार गरीब, किसान, दलित, मजदूर लोगों को समर्पित है और उनके हक व अधिकार को ध्यान में रखकर निरंतर कार्य कर रही है। श्री बिधूड़ी ने कहा कि दूरदराज राज्यों, गॉंवों से काम के लिए आए गरीब लोग जो दिल्ली में वर्षों तक मेहनत-मजदूरी कर अपने खून-पसीने की गाढ़ी कमाई से अनधिकृत कॉलोनियों में घर-मकान बनाकर रहने लगे, समय के साथ-साथ उनके बच्चे बड़े हुए, परिवार बढ़ा तो उन्होंने जरूरत के हिसाब से अपनी मेहनत की जमा पुंजी से घरों को 3-4 मंजिला मकान में निर्मित कर लिया, लेकिन इन अनधिकृत कॉलोनियों में रह रहे लाखों लोगों को वर्षों तक अपना आशियाना उजड़ने की चिंता सताती रही और साथ ही वर्षों तक यह लोग सड़क, सीवर, पानी, नालियॉं इत्यादि जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहकर नारकीय जीवन भोगते रहे। इनकी वास्तविक परेशानियों को सत्ता में रही कांग्रेस ने नहीं समझा, बल्कि इन्हें वोट बैंक समझकर गरीब लोगों को कॉलोनियों के नाम पर गुमराह कर सत्ता में बनी रही और लोग वर्षों तक कॉलोनियों के पक्का होने की बाट जोते रहे। श्री बिधूडी ने बताया कि इसी प्रकार दिल्ली में आम आदमी की टोपी पहनकर, गरीब के हित की बात कर, लुभावने वायदे कर केजरीवाल ने सत्ता हासिल की, परंतु यह दिल्ली की जनता का दुर्भाग्य रहा की जिस पर भरोसा कर दिल्ली की गद्दी पर बिठाया, वह भी कांग्रेस की ही तर्ज पर कार्य करने वाला निकला और आज दिल्ली की जनता अपने आपको फिर से ठगा हुआ महसूस कर रही है। श्री बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल अपनी पिछले साढ़े चार वर्षों की विफलताओं को छुपाने के लिए व 2020 के चुनाव की मानसिकता से लोगों को फिर एक बार गुमराह करने की नोटंकी कर रहे हैं, साढ़े चार वर्षों तक वह कुंभकरणीय नींद सोते रहे, विकास के नाम पर कुछ नहीं किया, अनधिकृत कॉलोनी वासी नारकीय जीवन जीते रहे उनकी परेशानियों की सुध नहीं ली गई, और अब चुनाव नजदीक आते देख केजरीवाल सहाब ने छः महीनें में अपने लुभावने कार्यों से दिल्ली की जनता को भ्रमित करने की नोटंकी शुरू कर दी, लेकिन दिल्ली की जनता आपके छः महीनों के ढुलमुल विकास को भली-भांति समझती है, क्योंकि जनता ने आपको 5 वर्षों के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाया था ना कि छः महीनों लिए।

सांसद श्री बिधूड़ी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने दिल्ली के 40 लाख अनधिकृत कॉलोनी वासियों की चिंता और उनके 40 वर्ष के लम्बे इंतजार का स्थायी समाधान किया है। अब इन कॉलोनियों में रजिस्ट्री हो सकेगी जिससे सभी प्लॉट व मकान मालिक कानूनी रूप से मालिक होंगे तथा वह उन पर बैंको से लोन भी ले सकेंगे और दिल्ली विकास प्राधिकरण की अन्य कॉलोनियों की तरह दिल्ली की सभी अनियमित कॉलोनियों में भी सड़क, सीवर लाइन, पार्क, कम्युनिटी सेन्टर/बारात घर, स्वास्थ्य केन्द्र इत्यादि सुविधाएॅं होंगी।